टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर का ट्विटर सौदा होल्ड पर रखा

एक आश्चर्यजनक पोस्ट में, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा कि उन्होंने 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर सौदे को अस्थायी रूप से तब तक के लिए रोक दिया है जब तक कि उन्हें यह पता नहीं चल जाता कि...
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर का ट्विटर सौदा होल्ड पर रखा

एक आश्चर्यजनक पोस्ट में, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा कि उन्होंने 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर सौदे को अस्थायी रूप से तब तक के लिए रोक दिया है जब तक कि उन्हें यह पता नहीं चल जाता कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कितने नकली या स्पैम खाते मौजूद हैं।

मस्क ने अपने 92 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को एक ट्वीट में कहा, ट्विटर डील अस्थायी रूप से तब तक लंबित रहेगी जब तक ये न पता चल जाय कि स्पैम/नकली खाते वास्तव में 5 प्रतिशत से कम यूजर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं या नहीं।

सौदे को रोके जाने की खबर से ट्विटर के शेयर की कीमत 19 फीसदी गिर गई।

मस्क ने पहले रॉयटर्स की कहानी का एक लिंक पोस्ट किया था जिसमें बताया गया था कि ट्विटर का अनुमान है कि नकली खाते कुल यूजर्स के 5 प्रतिशत से कम हैं।

ट्विटर ने इस सप्ताह की शुरुआत में एक फाइलिंग में अनुमान लगाया कि फेक या स्पैम खाते पहली तिमाही के दौरान अपने मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय यूजर्स के 5 प्रतिशत से कम हैं।

पहली तिमाही में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 229 मिलियन उपयोगकर्ता थे।

मस्क ने ट्विटर पर कब्जा करने के लिए 44 अरब डॉलर का एक सौदा किया है, जिसमें से वह अपनी जेब से 21 अरब डॉलर का भुगतान करेंगे जबकि शेष राशि बैंकों के एक संघ से ऋण के रूप में आएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.