बच्चों के लिए ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय थिएटर उत्सव शुरू

बच्चों के लिए ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय थिएटर उत्सव शुरू

थिएटर आई-एंटरटेनमेंट ट्रस्ट द्वारा आयोजित और कोरियाई सांस्कृतिक केंद्र भारत द्वारा समर्थित पिटारा इंटरनेशनल टीवाईए फेस्टिवल 2020 का आयोजन बचपन का जश्न मनाने के लिए किया गया है।

थिएटर आई-एंटरटेनमेंट ट्रस्ट द्वारा आयोजित और कोरियाई सांस्कृतिक केंद्र भारत द्वारा समर्थित पिटारा इंटरनेशनल टीवाईए फेस्टिवल 2020 का आयोजन बचपन का जश्न मनाने के लिए किया गया है। यह उत्सव का दूसरा साल है। इसमें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 19-23 दिसंबर तक दर्शकों के लिए पांच प्रस्तुतियां होंगी।

इस उत्सव में भारत, आयरलैंड और दक्षिण कोरिया के बच्चों के टॉडलर थिएटर, ऑब्जेक्ट थिएटर, स्टोरीटेलिंग और डांस थिएटर के राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन शामिल होंगे।

यह उत्सव बच्चों को अपने घरों में आराम और सुरक्षा मद्देनजर एक अच्छा रंगमंच प्रदान करने के लिए किया गया है। इस नए ऑनलाइन अवतार में, प्रदर्शन ऑनलाइन प्रीमियर होंगे और अगले 72 घंटों तक कभी भी देखने के लिए उपलब्ध होंगे। इस उत्सव को इंडिया डॉट कोरियन-कल्चर डॉट ओआरजी/इएन पर भी देख सकते हैं।

आयोजकों के अनुसार, पिटारा बच्चों के लिए अन्वेषण और आश्चर्य के क्षणों को उदीप्त करने और वयस्कों को उनमें बच्चे को फिर से खोजने और उन क्षणों को राहत देने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो महामारी के कारण दरकिनार हो रहे हैं।

पिटारा डिजिटल थिएटर के माध्यम से बाहरी लोगों के साथ किसी भी शारीरिक संपर्क के डर के बिना सीखने का एक अच्छा मौका है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news