Katerina Korosidou
Katerina Korosidou
ताजा तरीन

ग्रीस की यह लेडी है madhuri dixit की बड़ी फैन, काम के बीच यूं किया डांस

कैटरीना कोरोसिडौ, जो जर्मनी में रहती हैं, माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. "कोरोना स्ट्रेस" से निपटने के लिए, कटरीना ने माधुरी के 1988 के हिट गाने 'एक दो तीन' गाने पर डांस किया.

Yoyocial News

Yoyocial News

Coronavirus अपने आप में यह शब्द तनाव पैदा करने के लिए काफी है लेकिन ग्रीस की एक महिला इस चिंता से लड़ने के लिए काफी अच्छा प्रयास कर रही है। कैटरीना कोरोसिडौ, जो जर्मनी में रहती हैं, माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनके गीतों और फिल्मों का आनंद लेती हैं जैसा कि अभिनेत्री के हर दूसरे प्रशंसक करते हैं।

इसलिए "कोरोना स्ट्रेस" से निपटने के लिए, कटरीना ने माधुरी के 1988 के हिट गाने एक दो तीन गाने पर डांस किया, जबकि उनके friend ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया और ट्विटर पर साझा किया।

एक टीशर्ट और पैंट पहने, कैटरीना ने काम के दौरान ही डांस किया।

बेलुत्स ने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "जबकि दुनिया # कोरोनोवायरस के कारण तनाव में है, मेरी सहकर्मी कैटरीना कोरोसिडौ कोरोना तनाव से दूर होने के लिए काम पर डांस का आनंद ले रही है। कैटरीना ग्रीस से है और प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री माधुरी दीक्षित @MadhuriDixit की बहुत बड़ी प्रशंसक है। चलिए कैटरीना को प्रसिद्ध करते हैं। "

कैटरीना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है क्योंकि यह 73,000 से अधिक बार देखा गया है, 5,000 से अधिक लाइक और लगभग 1500 रीट्वीट किए गए हैं।

इंटरनेट से बहुत सारा प्यार पाने के बाद, कैटरीना ने अपने प्रशंसकों और विशेष रूप से माधुरी दीक्षित के लिए एक और संदेश पोस्ट किया।

इस वीडियो को माधुरी दीक्षित ने पसंद किया है। उन्होंने कैटरीना के डांस को नोटिस किया और ट्विटर पर इसके बारे में पोस्ट किया। माधुरी ने कहा, "इस वीडियो को पसंद करते हुए," कोरोनोवायरस के डर के बीच घर पर रहते हुए कहा कि, "बहुत सारी चीजें हैं जो हम घर पर कर सकते हैं, अपने प्रियजनों के साथ समय बिता सकते हैं, सीख सकते हैं और नई चीजें खोज सकते हैं, कसरत कर सकते हैं" अपने बिजी शेड्यूल की वजह से आपको जो भी करने को नहीं मिला, डांस करें, गाएं और करें। ”

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news