Babul Supriyo Corona Positive: टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव, पत्नी, पिता और कई कर्मचारी भी संक्रमित

उन्होंने कहा- मैं, मेरी पत्नी और कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन मेरी चिंता इस बात को लेकर है कि गंभीर रूप से बीमार कोविड-19 मरीजों को दिए जाने वाले कॉकटेल वैक्सीन की कीमत 61 हजार रुपये हैं.
Babul Supriyo Corona Positive: टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव, पत्नी, पिता और कई कर्मचारी भी संक्रमित

ओमिक्रोन के खतरे के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई के साथ देश के अन्य राज्यों में भी तेजी के साथ कोरोना संक्रमण का प्रसार हो रहा है. पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिए ट्वीट करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी.

उन्होंने कहा- मैं, मेरी पत्नी और कई स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लेकिन मेरी चिंता इस बात को लेकर है कि गंभीर रूप से बीमार कोविड-19 मरीजों को दिए जाने वाले कॉकटेल वैक्सीन की कीमत 61 हजार रुपये हैं. मेरे पिता की आयु 84 वर्ष है और इस कॉकटेल की उन्हें फौरन जरूरत है. मुझे इसे मौके पर ही खरीदना पड़ेगा. कैसे आर्थिक रूप से कमजोर लोग इसे खरीद पाएंगे.

बाबुल सुप्रियो ने अगले ट्वीट में कहा- वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोग भी कोरोना के नए संक्रमण से अछूते नहीं है. ऐसे में सरकार को चाहिए कि वे फौरन कदम उठाए और मौजूदा चल रहे वैक्सीनेशन अभियान के साथ ही इस कॉकटेल को उपलब्ध कराए. वैक्सीनेशन आवश्यक है लेकिन कॉकटेल वक्त की जरूरत है.

पश्चिम बंगाल में तेजी से फैल रहा कोरोना

पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोविड-19 के 6,078 नए मामले आए जो एक दिन पहले आए मामलों की तुलना में 75 कम हैं और इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 16,55,228 पर पहुंच गयी है. स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में कहा कि पिछले 24 घंटे में इस महामारी से 13 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 19,794 पर पहुंच गयी है. राज्य में रविवार से लेकर अब तक विभिन्न अस्पतालों से 2,917 लोगों को छुट्टी दी गयी है. उपचाराधीन मरीजों की संख्या 20,186 है.

बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटों में पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के लिए 31,030 नमनूों की जांच की गयी है जिससे कुल जांच किए गए नमूनों की संख्या 2,14,99,077 हो गयी है.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news