ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति को मिली कोविड वैक्सीन की पहली खुराक

ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति को मिली कोविड वैक्सीन की पहली खुराक

ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति कैस सैयद ने कोरोना वैक्सीन के खिलाफ बनी वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। उनके कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई।

ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति कैस सैयद ने कोरोना वैक्सीन के खिलाफ बनी वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। उनके कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई। सैयद के हवाले से इस बयान में कहा गया, 'हमारा देश सभी ट्यूनीशियाई लोगों की ²ढ़ इच्छाशक्ति की बदौलत महामारी की इस नाजुक स्थिति से उबरने में सक्षम है।'

मानव और रसद संसाधनों की कमी के बीच वायरस के तेजी से प्रसार से निपटने के लिए ट्यूनीशिया में अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों के भारी दबाव पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि सरकार टीके और विभिन्न आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इसी दिन ग्रैंड ट्यूनिस के चार प्रांतों (ट्यूनिस, एरियाना, बेन ऑरस और मनोबा) ने 30 जून और 6 जुलाई को संयुक्त रूप से किए गए एंटी-कोरोनावायरस उपायों को 31 जुलाई तक बढ़ाने का फैसला किया।

उपायों के अनुसार, सप्ताहांत के दौरान शनिवार सुबह 5 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक प्रांतों के बीच वाहनों की आवाजाही पर रोक लगी रहेगी, जबकि कैफे और रेस्तरां में शाम 4 बजे से केवल डिलीवरी की सुविधा ही मौजूद होगी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news