UN: कार में अधिकारी ने महिला के साथ किया सेक्स...वीडियो हुआ viral, संयुक्त राष्ट्र ने कहा- गम्भीर मामला
ताज़ातरीन

UN: कार में अधिकारी ने महिला के साथ किया सेक्स...वीडियो हुआ viral, संयुक्त राष्ट्र ने कहा- गम्भीर मामला

युनाइटेड नेशंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक अधिकारी कार में महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो इजयारल की राजधानी तेल अवीव का बताया जा रहा है.

Yoyocial News

Yoyocial News

युनाइटेड नेशंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक अधिकारी कार में महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो इजयारल की राजधानी तेल अवीव का है. वीडियो वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र संघ ने कहा कि यह घटना बेहद हैरान और परेशान करने वाली है.

वायरल हो रही क्लिप में साफ नजर आ रहा है कि लाल ड्रेस पहने एक महिला कार की पिछली सीट पर एक शख्स के साथ बैठी हुई है. इसके अलावा कार में ड्राइविंग सीट पर भी एक व्यक्ति नजर आ रहा है. वीडियो सामने आने के बाद यूएन की ओर से जारी बयान में बताया गया कि मामले की छानबीन जारी है. वीडियो में नजर आ रहे शख्स की पहचान करने के वे काफी करीब थे.

यूएन ने कहा, 'इजरायल में शांति संगठन के कर्मचारियों को भी शक के तौर पर देखा जा रहा है. वीडियो तेल अवीव की एक मेन सड़क का है. इससे पहले वीडियो में ड्राइवर का चेहरा साफ नजर आता, गाड़ी वहां से निकल गई.' ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसी ने यह वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से लिया था.

मीडिया में सामने आईं कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कार संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) की है. संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने बताया कि इस वीडियो ने यूएन को हैरान और बुरी तरह से परेशान कर दिया है. उन्होंने कहा, 'यह व्यवहार घृणित है और हम जिस चीज के लिए खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर संयुक्त राष्ट्र के कर्मचारी ने काम किया है.'

इस वीडियो के सामने आने के बाद जांच जारी है. दुजारिक ने कहा कि वीडियो में मौजूद लोगों की पहचान जल्द कर ली जाएगी और उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई भी होगी.

बता दें कि यौन शोषण और दुर्व्यवहार को लेकर संयुक्त राष्ट्र संघ की नीति बेहद सख्त है. यदि संबंधित व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोषी पाया जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

'ह्यूमन राइट वॉच' की सह-निदेशक हीथर बार ने बताया कि इजरायल से वायरल हुए इस वीडियो को देखकर वह बिल्कुल हैरान नहीं हैं. उन्होंने कहा, 'यह अच्छी बात है की यूएन इस मामले की जांच कर रहा है, लेकिन इस वीडियो के अलावा भी और कई बड़ी समस्याएं हैं.'

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news