UP में फिर हुई रेप की घिनौनी वारदात... मैनपुरी में 4 साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने किया दुष्कर्म

UP में फिर हुई रेप की घिनौनी वारदात... मैनपुरी में 4 साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने किया दुष्कर्म

विछवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 4 साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची के पिता के वहां आ जाने पर आरोपी भाग निकला। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी में दुष्कर्म के मामले अब चरम पर हैं। आए दिन इस तरह की घटनाएं अलग-अलग जिलों से सामने आ रही हैं। बीते दिनों हापुड़, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, सीतापुर, सहारनपुर, भदोही, मेरठ, फिरोजाबाद और मथुरा के बाद अब मैनपुरी से मासूम बच्ची के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

दरअसल, मैनपुरी के विछवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 4 साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची के पिता के वहां आ जाने पर आरोपी भाग निकला। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विछवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति 11 सितंबर की सुबह खेत पर गया था। तभी गांव का रहने वाला 25 वर्षीय युवक उनके घर में दाखिल हो गया। आरोपी ने घर में पड़े टीनशेड के नीचे 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

करीब 11:30 बजे बच्ची के पिता घर आए, तो आरोपी को बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इस बीच आरोपी वहां से मौका पाकर भाग गया। पिता के अनुसार लोकलाज के डर से परिजन शिकायत दर्ज कराने नहीं गए। रविवार की सुबह जब वह आरोपी के घर शिकायत लेकर गए तो आरोपी व परिजनों ने उनके गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

पीड़ित की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी उपेंद्र तोमर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। एसपी अजय कुमार पांडेय का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है।

पिता की शिकायत के बाद एसपी अजय कुमार पांडेय, एएसपी मधुवन कुमार गांव पहुंचे। वहां घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही पीड़िता के परिजनों के बयान दर्ज किए। एसपी ने परिजनों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news