Corona impact: दिल्ली एयरपोर्ट पर बेकाबू हुए लोग.... पासपोर्ट चेकिंग को लेकर किया जमकर हंगामा
ताजा तरीन

Corona impact: दिल्ली एयरपोर्ट पर बेकाबू हुए लोग.... पासपोर्ट चेकिंग को लेकर किया जमकर हंगामा

Yoyocial News

Yoyocial News

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को कोरोनोवायरस (coronavirus) परीक्षणों के बिना टर्मिनल से बाहर निकलने की इजाज़त नहीं है, जिससे एयरपोर्ट पर अराजकता की स्थिति पैदा हो गई है। आने वाले यात्रियों के पासपोर्ट अधिकारियों द्वारा लिए जा रहे हैं और पूरी तरह से passengers की जांच किए जाने तक वापस नहीं किए जा रहे हैं। यहां तक ​​कि भारतीय पासपोर्ट धारक भारतीय नागरिकों को भी हवाई अड्डे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर हो रही इस चेकिंग से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। यात्रियों का कहना है कि government का ये फैसला सही नहीं है और वो इसे सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। उनका आरोप है कि सरकार ने व्यवस्थाएं भले सही की हों लेकिन एयरपोर्ट पर जांच कर नाम पर अराजकता हो रही है और एयरलाइंस के स्टाफ मनमानी कर रहा है।

यात्रियों का कहना है कि चेकअप के नाम पर इतना वक़्त नहीं लगाया जाना चाहिए कि लोगों को दिक्कत हो। इसके लिए इंतजाम बढ़ाये जाने चाहिए।इसीको लेकर आज दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर यात्रियों ने जमकर हंगामा करना किया है।

हालांकि, ट्विटर पर दिल्ली एयरपोर्ट ने एक एडवाइजरी जारी की थी जिसमें चीन, ईरान, कोरिया, इटली, स्पेन, जर्मनी और फ्रांस से यात्रा करने वाले लोगों को 14 दिनों तक आईसोलेशन में रहना होगा।

देश में अब तक कम से कम 130 सक्रिय COVID-19 मामलों की पुष्टि की गई है। हालांकि, कोरोनोवायरस फैलने के बाद से देश में कुल मामलों की संख्या 147 है। यह डेटा बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा सुबह 9 बजे तक संकलित किया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news