केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए कोरोना संक्रमित, भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में हुए थे शामिल

सिंधिया मंगलवार को भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन कुछ देर बाद ही वे बैठक छोड़कर चले गए थे।
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए कोरोना संक्रमित, भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में हुए थे शामिल

केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने स्वयं मंगलवार देर शाम ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी।

दरअसल, सिंधिया मंगलवार को भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचे थे, लेकिन कुछ देर बाद ही वे बैठक छोड़कर चले गए थे।

सिंधिया के बैठक छोड़कर जाने का कारण उनकी तबियत खराब होना बताया गया था, लेकिन उन्होंने देर रात ट्वीट किया कि वे कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उन्होंने लिखा कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आए हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं।

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे। बैठक में शामिल होने के पहले सिंधिया ने कहा कि 2023 में कमल का फूल फिर मध्यप्रदेश में खिलेगा। हम साथ में बैठकर जीत का संकल्प लेंगे। इसके बाद वे बैठक छोड़कर रवाना हो गए थे।

इस पर सिंधिया के करीबी प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया स्वास्थ्य खराब होने के कारण दिल्ली चले गए। उन्हें 102 डिग्री फारेन्हाइट तक तेज बुखार था। कोविड की जांच रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सूचना देकर दिल्ली रवाना हुए।

भाजपा प्रवक्ता डा हितेष वाजपेयी ने बताया कि सिंधिया का स्वास्थ्य पहले से ही खराब था। तेज बुखार होने के कारण वे बैठक में पूरे वक्त मौजूद नहीं रहे। हालांकि सिंधिया के बैठक छोड़ने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाते रहे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि वे ग्वालियर के जिलाध्यक्ष अभय चौधरी की नियुक्ति से लेकर वरिष्ठ स्तर पर हुई प्रशासनिक सर्जरी से भी नाराज थे। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष अपनी बात रखी और रवाना हो गए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news