केंद्रीय मंत्री तोमर ने सड़क किनारे खाई पानीपुरी

केंद्रीय मंत्री तोमर ने सड़क किनारे खाई पानीपुरी

केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अपने समर्थकों के साथ सड़क किनारे के चाट ठेले पर गोलगप्पे खाते नजर आए। प्रदेश में चुनावी रंग चढ़ रहा है और नेताओं के दौरे जारी हैं।

कोरोना संक्रमण ने जबसे जोर पकड़ा है, कम लोग ही दुकानों पर खाते-पीते नजर आते हैं, मगर मध्यप्रदेश के भिंड जिले में अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अपने समर्थकों के साथ सड़क किनारे के चाट ठेले पर पानीपुरी (गोलगप्पे) खाते नजर आए। प्रदेश में चुनावी रंग चढ़ रहा है और नेताओं के दौरे जारी हैं। ग्वालियर-चंबल के भिंड जिले में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर भी सड़क से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने सड़क किनारे चाट के ठेले पर पहुंचकर अपने समर्थकों के साथ पानीपुरी खाई।

भिंड के गोहद चौराहे पर केंद्रीय मंत्री तोमर को अपने समर्थकों के साथ पानी पुरी खाते देखकर लोग कुछ देर ठिठके भी। साथ ही केंद्रीय मंत्री का अपने समर्थकों के साथ चाट के ठेले पर पानीपुरी खाना बदलते हालात का संदेश देने वाला भी है।

पानी पूरी दिख जाए और किसी के मुँह में पानी न आये, यह तो संभव ही नहीं... आज रौन से भिंड जाते समय ग्राम धौंचरा पर रूककर पानी पूरी का आनंद लिया...

Posted by Narendra Singh Tomar on Wednesday, October 7, 2020

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news