केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी की वैक्सीन बताते हुए लगाने से इनकार किया तो केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने हमला बोला।

देश में नए साल पर दो कोरोना वैक्सीनों को मिली मंजूरी के बाद सियासत भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी की वैक्सीन बताते हुए लगाने से इनकार किया तो केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने हमला बोला।

उन्होंने भगवान से देशहित में अखिलेश यादव को सद्बुद्धि देने की कामना की है। केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) प्रह्लाद सिंह पटेल ने अखिलेश यादव के बयान पर हमला बोलते हुए कहा, "पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कोरोना वैक्सीन पर टिप्पणी नकारात्मकता की पराकाष्ठा है, ऐसे प्रवृत्तिवाले अमृत में जहर,सेवा मे शंका और जीवन मे राजनीति करने से नहीं चूकते। देशहित और जनहित में भगवान इन्हें सद्बुद्धि दें।"

दरअसल, देश में ऑक्सफोर्ड की कोविशील्ड और भारत बायोटेक की कोवैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल की अनुमति मिली है।

इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि यह बीजेपी की वैक्सीन है, वह इसे नहीं लगवाएंगे।

उन्होंने कहा था, मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है। ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें। मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news