सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक घायल, पत्नी की गई जान

सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक घायल, पत्नी की गई जान

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और उत्तरी गोवा के सांसद श्रीपाद नाइक अपनी कार का एक्सिडेंट होने के बाद घायल हो गए, जबकि उनकी पत्नी की जान चली गई। नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं।

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और उत्तरी गोवा के सांसद श्रीपाद नाइक अपनी कार का एक्सिडेंट होने के बाद घायल हो गए, जबकि उनकी पत्नी की जान चली गई। हादसे के बाद दोनों लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गोवा भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सवाईकर ने नाईक को 'शीघ्र स्वस्थ होने' की कामना की है।

सवाईकर पत्रकारों से कहा, "कर्नाटक में उनका एक्सिडेंट हो गया, उनकी हालत गंभीर है।"

नाइक उत्तर कन्नड़ जिले में अपनी पत्नी के साथ कार से यात्रा कर रहे थे।

श्रीपद नाइक को फिलहाल गोवा के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। वहीं पीएम मोदी ने गोवा में श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है।

बहरहाल, इलाज के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह सचेत हैं। लेकिन गंभीर रूप से घायल उनकी पत्नी विजया नाइक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक की कार में छह लोग सवार थे।

यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ है। उस दौरान श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी विजय नाइक बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया। बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं।

हादसे पर कई नेताओं ने दुख जताया है। कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक आरवी देशपांडे ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया। उन्होंने लिखा कि मैं यह सुनकर चौंक गया कि माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक अकोला में हादसे का शिकार हो गए हैं। उनके साथ यात्रा कर रहीं उनकी पत्नी की दुखद मृत्यु हो गई। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। श्रीपद जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और आशा है कि वह जल्द ही खतरे से बाहर होंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, एक दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता करता हूं। भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news