भूपेश बघेल को चौक पर गोली मारना चाहता था युवक, राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, हुआ गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते शुक्रवार को महर्षि गौतम ने एक फेसबुक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उसने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुहार लगाई थी कि वो भूपेश बघेल को बीच चौक पर गोली मारने का आदेश दें।
भूपेश बघेल को चौक पर गोली मारना चाहता था युवक, राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, हुआ गिरफ्तार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गोली मारने का आदेश दें...छत्तीसगढ़ के सीएम को लेकर एक युवक ने फेसबुक पर खुलेआम यह इजाजत मांगी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का नाम महर्षि गौतम है। 36 साल का महर्षि गौतम पेंड्रा विकास खंड के एक गांव पतगवां का रहने वाला है। गौतम खुद को राष्ट्रीय स्वाभिमान छत्तीसगढ़ का उपाध्यक्ष बताता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते शुक्रवार को महर्षि गौतम ने एक फेसबुक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उसने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुहार लगाई थी कि वो भूपेश बघेल को बीच चौक पर गोली मारने का आदेश दें। उसके इस फेसबुक पोस्ट के बाद हंगामा मच गया। शनिवार को कांग्रेस के एक नेता ने इसकी शिकायत गौरेला थाने में की थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी महर्षि गौतम को गिरफ्तार कर लिया।

गौतम ने जो फेसबुक पोस्ट लिखा था उसमें कहा था कि राज्य में भ्रष्टाचार के आवेदनों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। मौजूदा समय में मनरेगा कर्मियों की हड़ताल है। भूपेश बघेल ने आश्वासन दिया था कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो इन कर्मियों को नियमित किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

युवक ने आरोप लगाया था कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा हसदेव आरण्य में पेड़ों की जमकर कटाई भी की जा रही है। राज्य में गोठान बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये वसूली करवाकर काम ठप पड़ा है।

ऐसे मुख्यमंत्री के शासन में राज्य और देश के राजस्व और संविधान को खतरा है। आपसे निवेदन है कि बिना देर भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ को बीच चौक गोली करने का आदेश हो।बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 505(2) के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news