झांसी: कोरोना संक्रमित युवती से क्वारंटीन सेंटर के टॉयलेट में छेड़खानी से हंगामा, आरोपी युवक को जमकर पीटा
ताज़ातरीन

झांसी: कोरोना संक्रमित युवती से क्वारंटीन सेंटर के टॉयलेट में छेड़खानी से हंगामा, आरोपी युवक को जमकर पीटा

हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस व स्टाफ ने घटना की जानकारी ली। आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद दोनों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। जहां युवती के परिजनों ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के झांसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के पैरामेडिकल कॉलेज में बने क्वारंटीन सेंटर के शौचालय में मंगलवार की देर रात कोरोना संक्रमित युवती के साथ छेड़खानी हुई। युवती की शोर शराबे की आवाज सुनकर वार्ड में एडमिट मरीज मौके पर पहुंचे। सारा माजरा जानने के बाद आरोपी युवक को जमकर पीटा गया।

हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस व स्टाफ ने घटना की जानकारी ली। आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद दोनों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। जहां युवती के परिजनों ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। अधिकारियों के निर्देश के बाद युवक व युवती को घर भेज दिया गया।

बता दें पैरामेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। यहां के वार्ड में संक्रमित युवक व युवती भी भर्ती थे। मंगलवार देर रात युवती टॉयलेट गई थी, जहां वार्ड में भर्ती युवक भी युवती के पीछे-पीछे पहुंच गया। वहां उसने अकेला पाकर युवती के साथ छेड़खानी कर दी। युवक की इस हरकत पर युवती ने विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। आवाज सुनकर वार्ड में भर्ती अन्य मरीज भी पहुंच गए और आरोपी युवक को जमकर पीटा। सूचना मिलते ही पुलिस व पैरामेडिकल कॉलेज के स्टाफ मौके पर आ गए। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस ने युवती से घटना की जानकारी ली।

युवक और युवती के परिजनों को भी बुला लिया गया था। कार्रवाई के लिए युवती के परिजनों से बात की गई। जहां परिजनों ने कार्रवाई से मना कर दिया। इसके बाद दोनों को एंबुलेंस से क्वारंटीन करने के लिए उनके घर भेज दिया गया।

इस घटना के बाद पैरामेडिकल कॉलेज में अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की संख्या भी बढ़ा दी गई है। साथ ही चिकित्सक भी सक्रिय हो गए हैं। स्टाफ को पूरी तरह मुस्तैद रहने के निर्देश दिए गए हैं।

नवाबाद थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने कहा कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची थी। युवती ने छेड़खानी का आरोप लगाया था, लेकिन कार्रवाई के लिए परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली। दोनों को घर भेजा गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news