पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के बयान के बाद जमकर ट्रोल हुईं थीं Urvashi Rautela, अब एक और पोस्ट शेयर कर कही ये बात

हाल ही में उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani Cricketer Naseem Shah) संग एक रोमांटिक फैन मेड एडिट वीडियो शेयर किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था।
पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के बयान के बाद जमकर ट्रोल हुईं थीं Urvashi Rautela, अब एक और पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। उर्वशी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी पर पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani Cricketer Naseem Shah) संग एक रोमांटिक फैन मेड एडिट वीडियो शेयर किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में अब बिना कोई नाम लिए उर्वशी ने इस पर रिएक्ट किया है।

क्या है उर्वशी रौतेला की इंस्टा स्टोरी
हाल ही में उर्वशी रौतेला,पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह संग एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) को मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया था। मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाए। आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार।'

नहीं किया नसीम का जिक्र
बता दें कि अपनी इंस्टा स्टोरी में उर्वशी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह का सीधे सीधे नाम तो नहीं लिखा है, लेकिन उनकी इस इंस्टा स्टोरी को इससे ही जोड़कर देखा जा रहा है। याद दिला दें कि उर्वशी ने जो वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, वो किसी सोशल मीडिया यूजर ने बनाया था। ये वीडियो एडिटिड था, जिस में पहले जहां पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह नजर आते हैं तो वहीं उर्वशी के कुछ कैंडिड स्माइल करते हुए मैच देखते हुए वाले सीन्स हैं। वीडियो को ऐसे एडिट किया गया है, जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्वशी और नसीम एक दूसरे को देखकर ही रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं वीडियो के साथ बैकग्राउंड में आतिफ असलम का गाना 'कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले' बज रहा था।

नसीम का क्या था रिएक्शन
वीडियो के वायरल होने के बाद नसीम से इससे जुड़ा सवाल किया गया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नसीम से जब यह पूछा गया था कि उर्वशी के पोस्ट को लेकर उनका क्या ख्याल है और उस एक्ट्रेस का नाम सुनते ही वह हंसने क्यों लगते हैं तो नसीम शाह ने इस पर मजेदार सा जवाब दिया था। नसीम ने कहा था कि वह नहीं जानते हैं कि उर्वशी कौन है और उन्होंने क्या वीडियो डाली थी। नसीम ने आगे कहा, 'हंसी तो आपके सवाल पे आ रही हैं। मैं नहीं जानता कि उर्वशी रौतेला कौन है? मेरा पूरा ध्यान मैच पर है। लोग इस तरह के वीडियो भेजते रहते हैं। लेकिन जो भी आते हैं उनकी मेहरबानी है कि वह स्टेडियम आकर मैच देखते हैं।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news