उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर और आजमगढ़ के बाद अब भदोही में 14 साल की लड़की की सिर कुचल कर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
ताज़ातरीन

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर और आजमगढ़ के बाद अब भदोही में 14 साल की लड़की की सिर कुचल कर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक 14 वर्षीय दलित लड़की की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दलित लड़की एक खेत में मृत पाई गई थी। उसके सिर को पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या की गई थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक 14 वर्षीय दलित लड़की की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दलित लड़की एक खेत में मृत पाई गई थी। उसके सिर को पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या की गई थी। तीनों आरोपियों को गुरुवार को अरेस्ट किया गया।

इनकी पहचान कुंदन, कलेक्टर और प्रिंस के रूप में की गई है। ये सभी भदोही के गोपीगंज इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, तीनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

भदोही पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि लड़की के परिवार और आरोपियों के बीच दुश्मनी थी, और आरोपियों ने पीड़ित परिवार को सोमवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

गुरुवार को आरोपियों ने लड़की को खेत में अकेले पाया और हत्या कर दी। जब लड़की का भाई उसे ढूंढने गया तो उसे खेत में मृत पाया। पुलिस ने कहा कि लड़की का सिर पत्थर से कुचला गया था।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, लड़की के सिर पर पत्थरों से प्रहार किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

लड़की गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकराजाराम तिवारीपुर गांव की निवासी थी। परिवार ने आशंका जताई है कि यौन शोषण के बाद उसे मार दिया गया। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बलात्कार की पुष्टि हो सकती है।

सबूत जुटाने और मामले की जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों और क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की एक टीम भी गांव में पहुंच गई है।

भदोही की घटना ऐसे समय में आई है जब हाथरस में हुई वारदात से पूरे देश में आक्रोश है। हाथरस में 19 साल की दलित लड़की की कथित रूप से दुष्कर्म के बाद उसका गला घोंट दिया गया था। पुलिस ने अब इस बात से इनकार किया है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। हालांकि पीड़िता ने एक वीडियो संदेश में कहा था कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था।

इससे पहले मंगलवार को हाथरस पीड़िता की मौत के कुछ घंटों बाद, बलरामपुर जिले में एक 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ भी दुष्कर्म किया गया और उसके साथ बर्बरता की गई। अस्पताल ले जाते समय उसने भी दम तोड़ दिया।

इससे पहले बुलंदशहर और आजमगढ़ जिलों में गुरुवार को दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया।

खबरों के मुताबिक, आजमगढ़ में, जीयनपुर इलाके में एक 8 वर्षीय लड़की का उसके 20 वर्षीय पड़ोसी द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किया गया।

बुलंदशहर में, एक किशोरी का उसके पड़ोसी द्वारा बुधवार रात को काकोर इलाके में कथित रूप से बलात्कार किया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news