CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
ताजा तरीन

सीएम योगी का ऐलान, पूरा यूपी 27 मार्च तक रहेगा लॉकडाउन

सीएम योगी ने लोगों से अपील की कि इस महामारी से बचने के लिए हर तरह की फेक न्यूज से सावधान रहें. किसी भी जानकारी के लिए मुख्यमंत्री हेलपलाइन नंबर से संपर्क कर सकते हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 27 मार्च तक पूरे उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन करने का ऐलान किया है. उन्होंने जनता से भयभीत न होने की अपील की है.

सीएम योगी ने कहा कि आवश्यक चीजों की बिल्कुल भी कमी नहीं होने दी जाएगी. अनावश्यक मास्क न लगाएं. दवा की दुकानें खुली रहेंगी. लॉकडाउन से जरूरी सुविधाएं बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होंगी. उन्होंने सामाजिक और व्यापारिक संगठनों से अपील की है कि वे इस लॉकडाउन का समर्थन करें क्योंकि यही सुरक्षा का एकमात्र विकल्प है.

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के 35 लाख श्रमिकों को 1000 रुपये प्रतिमाह भत्ता दिया जाएगा. जल्द से जल्द दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डीबीटी के माध्यम से एक साथ एक-एक हजार रुपये की सहायता राशि भेजी जाएगी. ठेला-खोमचा व रेहड़ी वालों के साथ ही रिक्शा और ई-रिक्शा वालों को भी इससे जोड़ा जाएगा और उनके अकाउंट में भी सहायता राशि भेजी जाएगी. सरकारी दफ्तरों में 50 प्रतिशत कर्मचारी भी कार्यरत होंगे. किसी कर्मचारी की छुट्टी के पैसे नहीं कटेंगे.

सीएम योगी ने लोगों से अपील की कि इस महामारी से बचने के लिए हर तरह की फेक न्यूज से सावधान रहें. किसी भी जानकारी के लिए मुख्यमंत्री हेलपलाइन नंबर से संपर्क कर सकते हैं. आज रात पीएम मोदी फिर से जनता को संबोधित करेंगे और हमें उनके नेतृत्व में इसी तरह इस महामारी से लड़ना है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news