Arjun ram meghwal
Arjun ram meghwal
ताज़ातरीन

video: केंद्रीय मंत्री का पापड़ से कोरोना भगाने का दावा, कहा, 'इसे खाने से बनेगी एंटीबॉडी', लोगों ने किया ट्रोल

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे ‘भाभीजी पापड़’ का पैकेट पकड़े हैं और दावा कर रहे हैं कि यह महामारी से लड़ने में मददगार है. उन्होंने कहा है कि पापड़ खाने से मानव शरीर में एंटीबॉडी तैयार होंगे.

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना काल में जहां एक तरफ पूरी दुनिया वैक्सिन बनाने की होड़ में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ हमारे देश में मंत्री पापड़ से कोरोना को भगाने की कोशिश में लगे हुए हैं. जी हां! केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वे ‘भाभीजी पापड़’ का पैकेट पकड़े हैं और दावा कर रहे हैं कि यह महामारी से लड़ने में मददगार है. उन्होंने कहा है कि पापड़ खाने से मानव शरीर में एंटीबॉडी तैयार होंगे.

उन्होंने ट्वीट किया- बीकानेर के पापड़, भुजिया और रसगुल्ले फेमस हैं. मैं #VocalForLocal की मुहिम का समर्थन करता हूं और आप सभी को अपने क्षेत्र के स्थानीय उत्पादों के बारे में वोकल बनने की चेन तैयार करें ताकि इस मुहिम को आगे बढ़ाया जा सके.

दरअसल, कोरोना वायरस काल में कई देसी कंपनियां स्वास्थ्य को बेहतर रखने और इम्युनिटी डेवलप करने के मकसद से दवाओं से लेकर खाने-पाने की चीजों को लेकर बाजार में आ रही हैं.

बता दें कि मेघवाल राजस्थान के बीकानेर से सांसद हैं. फिलहाल वे जल संसाधन और नदी विकास और गंगा स्वच्छता के साथ संसदीय मामलों के राज्यमंत्री हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही लोगों के इस पर कमेंट आने शुरू हो गए और फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news