20 जुलाई को लॉन्च होगा 5000mAh बैटरी के साथ Vivo T1x स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

इस बीच, रिपोर्ट ने वीवो के इस स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है। टिपस्टर योगेश बराड़ के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो टी1एक्स का इंडिया वेरिएंट मलेशिया में लॉन्च किए गए वेरिएंट से अलग होगा।
20 जुलाई को लॉन्च होगा 5000mAh बैटरी के साथ Vivo T1x स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

Vivo अगले हफ्ते भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने Vivo T1X की भारत में लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। वीवो 20 जुलाई को अपना नया सीरीज-टी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वीवो ने पुष्टि की कि फोन भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

इस बीच, रिपोर्ट ने वीवो के इस स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो टी1एक्स का इंडिया वेरिएंट मलेशिया में लॉन्च किए गए वेरिएंट से अलग होगा। आइए एक नजर डालते हैं Vivo T1X के इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

T1X 4G में 44W का स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। इसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो T1X इंडिया वेरिएंट में 5000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा लेकिन बॉक्स से केवल 18W फास्ट चार्जिंग की पेशकश करेगा। फोन 44W फास्ट चार्जिंग प्रदान करेगा।

T1X 4G एक डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा सेंसर होगा। रिपोर्ट का दावा है कि डिवाइस अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ नहीं आएगा और इसके बजाय, वीवो 2MP सेंसर पेश करेगा। इस 2MP सेंसर का इस्तेमाल डेप्थ सेंसिंग या मैक्रो फोटोग्राफी के लिए किया जा सकता है।

इस सेगमेंट के Redmi Note 11, Poco M4 Pro, Realme 9, Moto G52 और अन्य बजट स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम रखी गई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news