90Hz रिफ्रेश रेट और 50MP कैमरे के साथ Vivo T1x भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo T1x को दो कलर ऑप्शन ग्रेविटी ब्लैक और स्पेस ब्लू में मार्केट में पेश किया गया है। इस फोन को तीन स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है।
90Hz रिफ्रेश रेट और 50MP कैमरे के साथ Vivo T1x भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

चाईनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने अपने नए फोन Vivo T1x को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को पहले ही चाईनीज मार्केट में 4G और 5G दो वेरियंट में लॉन्च किया जा चुका है। Vivo T1x एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है, इसे भारत में 4G कनेक्टिविटी के साथ लाया गया है। Vivo T1x में क्वॉलकॉम Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 90Hz की डिस्प्ले भी मिलती है। चलिए जानतें हैं Vivo T1x के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Vivo T1x की कीमत

Vivo T1x को दो कलर ऑप्शन ग्रेविटी ब्लैक और स्पेस ब्लू में मार्केट में पेश किया गया है। इस फोन को तीन स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये, 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये, और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। Vivo T1x को 27 जुलाई से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। फोन को एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ खरीदने पर एक हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

Vivo T1x की स्पेसिफिकेशन

Vivo T1x में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस फोन में क्वॉलकॉम Snapdragon 680 प्रोसेसर और 4 लेयर वाला कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

Vivo T1x का कैमरा

फोन में डुअर रियर कैमरा सेटअप मिलता है, इसका प्रायमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का सेंसर f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Vivo T1x के कैमरे में सुपर HDR, मल्टी लेयर पोट्रेट, स्लो मोशन जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है।

Vivo T1x की बैटरी

Vivo T1x में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करता है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। Vivo T1x में कनेक्टिविटी के लिए एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप और प्रोक्सिमिटी सेंसर मिलते हैं। Vivo T1x में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS/A-GPS, FM रेडियो और USB टाईप-सी पोर्ट भी मिलता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news