VIVO दूसरी तिमाही में एशिया पैसिफिक 5जी शिपमेंट में सबसे ऊपर : रिपोर्ट

मार्केट रिसर्चर स्ट्रैटेजी एनालिटिक्स के अनुसार, ब्रांड ने एशिया प्रशांत क्षेत्र में 5जी शिपमेंट में से एक पर कब्जा कर लिया, जिसमें वार्षिक शिपमेंट में 215 प्रतिशत की वृद्धि हुई।
VIVO दूसरी तिमाही में एशिया पैसिफिक 5जी शिपमेंट में सबसे ऊपर : रिपोर्ट

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने 2021 की दूसरी तिमाही में एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए 5जी स्मार्टफोन शिपमेंट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। मंगलवार को एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। मार्केट रिसर्चर स्ट्रैटेजी एनालिटिक्स के अनुसार, ब्रांड ने एशिया प्रशांत क्षेत्र में 5जी शिपमेंट में से एक पर कब्जा कर लिया, जिसमें वार्षिक शिपमेंट में 215 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की अग्रणी प्रौद्योगिकी और उच्च गुणवत्ता वाले नवाचारों के संयोजन ने उसके स्मार्टफोन को इस क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय 5जी डिवाइस बना दिया है।

इस साल की शुरुआत में, स्ट्रैटेजी एनालिटिक्स ने उल्लेख किया कि वीवो दुनिया की दूसरी सबसे तेजी से बढ़ती 5जी स्मार्टफोन कंपनी बन गई है और 2021 की पहली तिमाही तक अपनी मजबूत गति बनाए रखी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 5जी मानकों और प्रमुख प्रौद्योगिकियों में उल्लेखनीय प्रगति करके, वीवो उपभोक्ताओं को 5जी मोबाइल फोन की बढ़ती विविधता और बेहतर 5जी अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

हाल ही में, मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में विवो के कार्यकारी उपाध्यक्ष हू बैशन ने पुष्टि की कि कंपनी 2022 की पहली छमाही में अपना पहला टैबलेट लॉन्च कर सकती है।

कार्यकारी ने यह भी कहा कि कंपनी सितंबर में अपनी पहली स्व-विकसित आईएसपी चिप की शुरुआत करेगी। वीवो वी1 के रूप में डब किया गया यह सिलिकॉन आने वाले वीवो एक्स70 सीरीज के अंदर मौजूद होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news