अमेरिकी ब्रांड Westinghouse ने भारत में लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि Westinghouse के ब्रांड लाइसेंस के साथ सबसे बड़ी घरेलू टीवी मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी SPPL ने Westinghouse के इस टीवी को लॉन्च किया है।
अमेरिकी ब्रांड Westinghouse ने भारत में लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

अमेरिका ब्रांड ने भारतीय बाजार में एक साथ तीन नए स्मार्ट टीवी पेश किए हैं। पिछले साल भी Westinghouse ने नॉन-स्मार्ट और स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च किए थे। अब कंपनी ने 32 इंच, 43 इंच और 50 इंच के तीन टीवी लॉन्च किए हैं जिनकी शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है। नए टीवी को लेकर Westinghouse ने बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी, दमदार साउंड और स्मार्ट फीचर्स का दावा किया है। बता दें कि Westinghouse के ब्रांड लाइसेंस के साथ सबसे बड़ी घरेलू टीवी मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी SPPL ने Westinghouse के इस टीवी को लॉन्च किया है।

Westinghouse के टीवी की कीमत

Westinghouse के 32 इंच वाले नॉन स्मार्ट टीवी की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। वहीं 43 इंच वाले अल्ट्रा एचडी यानी 4के टीवी की कीमत 20,999 रुपये और 50 इंच वाले 4के मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है। सभी टीवी की बिक्री अमेजन इंडिया से 13 जून से यानी आज से शुरू हो रही है।

Westinghouse टीवी की स्पेसिफिकेशन

32 इंच वाले मॉडल में LED स्क्रीन मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन HD होगा। इस टीवी में 2 HDMI, 2 USB पोर्ट मिलेंगे। इसमें दो स्पीकर हैं जिनकी क्षमता 20W की है। टीवी में डिजिटल न्वाइज फिल्टर भी है और ऑटोमेटिक वॉल्यूम लेवल भी टीवी खुद ही एडजस्ट कर लेता है। स्क्रीन की ब्राइटनेस 350 निट्स है।

43 इंच वाले UHD/4K और 50 इंच वाले UHD/4K स्मार्ट टीवी में 2GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज और 3 HDMI पोर्ट के साथ 2 USB पोर्ट हैं। टीवी के साथ HDR10, क्रोमकास्ट का भी सपोर्ट है। दोनों टीनी में दो स्पीकर हैं जिनकी क्षमता 40w की है। स्पीकर के साथ सराउंड साउंड भी मिलेगा।

इन दोनों टीवी में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें गूगल प्ले-स्टोर का भी सपोर्ट है। टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में अमेजन प्राइम और यूट्यूब जैसे एप्स के लिए शॉर्टकट बटन भी मिलेंगे। इन दोनों टीवी की ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसमें आईपीएस पैनल मिलेगा और डुअल बैंड वाई-फाई के साथ गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news