कभी बहुत करीब थे
कभी बहुत करीब थे
ताज़ातरीन

कभी के जिगरी यार अमर सिंह और अमिताभ के बीच ऐसा क्या हुआ..कि..गहरी दोस्ती दुश्मनी में तब्दील हो गई?

राजनीति से ताल्लुक रखने वाले अमर सिंह और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की दोस्ती के किस्से कौन नहीं जानता होगा. एक समय में जिगरी यार रहे अमिताभ और अमर सिंह के साथ क्या हुआ जो फिर ये कभी दोस्त नहीं बन पाए और ये दोस्ती दुश्मनी में तब्दील हो गई.

Yoyocial News

Yoyocial News

राजनीति से ताल्लुक रखने वाले अमर सिंह (Amar Singh) और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दोस्ती के किस्से कौन नहीं जानता होगा. एक समय में जिगरी यार रहे अमिताभ और अमर सिंह के साथ क्या हुआ जो फिर कभी दोस्त नहीं बन पाए. अमिताभ को राजनीति में लाने में भी अमर सिंह ने भूमिका निभाई थी, लेकिन वक्त के साथ दोनों के रिश्तों में खटास आ गई. उनके रिश्तों में इस कदर कड़वाहट घुल गई थी कि अमर सिंह ने अमिताभ को लेकर सार्वजनिक तौर पर कई गलत बातें भी कहीं.

हालांकि अमर सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके और अमिताभ के रिश्ते शुरू से अंत तक कैसे-कैसे पड़ाव से गुजरे...आज आपको बताते हैं पूरी कहानी...

बात 90 के दशक की है जब अमिताभ बच्चन अपने करियर के बुरे दौर में थे. उनकी कंपनी ABCL दिवालिया हो चुकी थी और तब अमर सिंह उनकी जिंदगी में मसीहा बनकर आए.

अमिताभ के बारे में अमर सिंह खुद ये बात कह चुके हैं कि जब बड़े कॉर्पोरेट घरानों ने भी अमिताभ की मदद करने से इनकार कर दिया था तब उस वक्त उन्होंने अमिताभ को डूबने से बचाया था.

दिग्गज नेता और राजनेता की दोस्ती कैसे हुई?

बता दें कि सहारा ग्रुप के मालिक सुब्रत राय से अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन की दोस्ती कराई थी. दोनों के रिश्ते बिगड़ने उस वक्त शुरू हुए जब 2010 में समाजवादी पार्टी के साथ बगावत में बच्चन परिवार अमर सिंह के साथ खड़ा नहीं हुआ.

अमर को उम्मीद थी कि उनके साथ जया बच्चन भी समाजवादी पार्टी छोड़ेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उल्टा जया ने अमर को निशाने पर ले लिया. लिहाजा अमिताभ-जया इसके बाद अक्सर अमर के निशाने पर रहने लगे.

अमर सिंह ने न सिर्फ जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों को लेकर बच्चन परिवार पर निशाना साधा बल्कि उन्होंने एक वीडियो जारी करके एक बार ट्विटर पर जया बच्चन को उनके संसद में दिए गए बयान के लिए घेरा था और बच्चन परिवार द्वारा की गई फिल्मों के लिए उन्हें खरी खोटी सुनाई थी.

बस इन सारी चीजों के बाद से ही इन दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और इनकी गहरी दोस्ती को दुश्मनी में तब्दील होते जरा भी देर नहीं लगी.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news