कपल फोटोशूट तो बहुत देखें होंगे, नहीं देखा होगा जब एक महिला ने किसी मशीन के साथ किया ऐसा अनोखा फोटोशूट..

कपल फोटोशूट तो बहुत देखें होंगे, नहीं देखा होगा जब एक महिला ने किसी मशीन के साथ किया ऐसा अनोखा फोटोशूट..

ये सभी पोज किसी रोमांटिक प्री-वेडिंग शूट से जैसे लग रहे हैं। और भला वे ऐसा क्यों नहीं करेंगी, क्योंकि एड्रियन खुद एक पेशेवर फोटोग्राफर हैं, उन्हें पता था कि सही पोज़ कैसे करना है। एड्रियन ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया...

यह बात बिल्कुल सच है कि किचन में इस्तेमाल किए जाने इलेक्ट्रिक सामानों ने आपकी लाइफ और आपके काम दोनों को ही आसान बना दिया है।

कुछ मशीने तो ऐसी हैं, जिनका आप हर रोज अपने किचन में इस्तेमाल करते हैं और ये सभी आपके काम को इतना आसान बना देती हैं कि आप भी इनसे प्यार करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

रोज़ाना किचन में काम आने वाली इन मशीनों से आपका काम तो आसाना होता ही है साथ ही आपका ढेर सारा समय भी बचता है। एक महिला ने एक ऐसे ही उपकरण के लिए अपना प्यार दिखाया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ये सभी पोज किसी रोमांटिक प्री-वेडिंग शूट से जैसे लग रहे हैं। और भला वे ऐसा क्यों नहीं करेंगी, क्योंकि एड्रियन खुद एक पेशेवर फोटोग्राफर हैं, उन्हें पता था कि सही पोज़ कैसे करना है।

एड्रियन ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया और पोस्ट को कैप्शन के साथ दिया: "मैं आपको, अपने जीवन के प्यार के बारे में बताना चाहूंगी।"

ओक्लाहोमा के एड्रियन बर्डसॉन्ग लगभग हर चीज को पकाने के लिए एयर फ्रायर का इस्तेमाल करती हैं। एयर फ्रायर एक उन्नत गैजेट है जो तेल के बजाय रेडियोधर्मी तरंगों का उपयोग करके अंदर रखे खाद्य पदार्थों को तलने और पकाने के काम आता है। जिससे हमें स्वस्थ, तेल रहित और कम कोलेस्ट्रॉल वाला भोजन बना कर खा सकते हैं।

एड्रियन बर्डसॉन्ग को अपनी माँ से एक उपहार के रूप में एयर फ्रायर मिला और उन्हें यह इतना पसंद आ गया कि उन्होंने इसमें सब कुछ पकाना शुरू कर दिया। आखिरकार, वह इसके प्यार में इस कदर दीवानी हो गईं कि उसने एयर फ्रायर के साथ एक रोमांटिक फोटोशूट करने का फैसला किया।

एड्रियन ने एयर फ्रायर के साथ ढेर सारे रोमांटिक पोज देते हुए फोटोशूट कराया। लेकिन, क्या आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उसका यह फोटोशूट किसने किया। हम बता देते हैं, कि उनका यह फोटोशूट उनके पति ने किया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news