जब अमर सिंह ने अस्पताल के बेड से ही ट्वीट कर मांगी थी अमिताभ बच्चन से माफी...देखें video
ताज़ातरीन

जब अमर सिंह ने अस्पताल के बेड से ही ट्वीट कर मांगी थी अमिताभ बच्चन से माफी...देखें video

अमर सिंह उस वक्त फिर सुर्खियों में आए जब बॉलीवुड महानायक अमिताभ से माफी मांगने की खबर सामने आई। अमर सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ। ट्वीट में अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ जो भी गलत कदम उठाए, उसका उन्हें पछतावा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का 64 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे बीते 6 महीने से बीमार थे और सिंगापुर में इलाज चल रहा था। एक समय देश के सबसे ताकतवर राजनेताओं में शामिल रहे Amar Singh की किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ था। हालांकि इसके बाद से वे कभी पूरी तरह ठीक नहीं हो सके। वे समाजवादी पार्टी के धुरंधर नेता और रणनीतिकार रहे। बीते दिनों, उनके निधन की अफवाह उड़ी थी, लेकिन अमर सिंह ने वीडियो जारी कर कहा था कि टाइगर अभी जिंदा है।

अमर सिंह का जन्म 27 जनवरी 1956 को हुआ था। वे महानायक अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त रहे, हालांकि बाद में संबंध बिगड़ने पर दोनों एक दूसरे से दूरी बना ली। अमर सिंह अपने सियासी सम्बंधों के लिए ख्यात थे। अमर सिंह ने 6 जनवरी 2010 को समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद मुलायम सिंह यादव ने उन्हें 2 फरवरी 2010 को पार्टी से निष्कासित भी कर दिया था। आखिरकार उन्होंने राजनीति से संन्यास ले लिया था।

Today is my father’s death anniversary & I got a message for the same from Amitabh Bachchan ji. Sometimes you are...

Posted by Amar Singh on Monday, February 17, 2020

अमर सिंह उस वक्त मीडिया की सुर्खियों में अचानक आए जब बॉलीवुड महानायर अमिताभ से माफी मांगने की खबर सामने आई। अमर सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ। इस ट्वीट में अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ जो भी गलत कदम उठाए, उसका उन्हें बेहद पछतावा है।

मिताभ बच्चन के लिए ट्वीट करते हुए अमर सिंह ने लिखा था- "आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसे लेकर अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला। आज जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में मुझे अमितजी और उनके परिवार के खिलाफ उठाए गए हर कदम पर पछतावा है. भगवान उन सब पर अपनी कृपा करें।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news