दिल्ली में केंद्र सरकार की नीतियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे: काका
ताज़ातरीन

दिल्ली में केंद्र सरकार की नीतियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे: काका

केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता के बीच ले जाने के लिए 'मिशन मोदी' नामक संगठन ने काम शुरू किया है। दिल्ली में हर बूथ पर संगठन की ओर से कार्यकर्ता तैयार किए जा रहे हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता के बीच ले जाने के लिए 'मिशन मोदी' नामक संगठन ने काम शुरू किया है। दिल्ली में हर बूथ पर संगठन की ओर से कार्यकर्ता तैयार किए जा रहे हैं। संगठन का कहना है कि मिशन से जुड़ा हर कार्यकर्ता दिल्ली के 30 से 40 परिवारों के बीच जाकर केंद्र सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार करेगा।

मिशन मोदी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राम गोपाल 'काका' ने कहा कि मोदी सरकार के हर अच्छे काम का फायदा आम नागरिक को होता दिखाई दे रहा है। केंद्र सरकार की जनकल्लाणकारी नीतियों से जनता को परिचित कराने की तैयारी है।

दिल्ली प्रदेश के भीतर हर एक पोलिंग बूथ पर कम से कम 11-11 प्रशिक्षित, प्रमाणित और समर्पित कार्यकर्ता तैयार करने की दिशा में काम चल रहा है। इस मौके पर 'मिशन मोदी अगेन पीएम' के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और रिटायर्ड आईएएस कैप्टन एस.के. द्विवेदी, असम के विधायक अमर चंद जैन सहित अन्य तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस बैठक में अशोक तिवारी और ब्रहमानंद को दिल्ली प्रदेश का महामंत्री नियुक्त किया गया। जबकि पश्चिम यूपी के युवा मोर्चा का अध्यक्ष लखन भाटी को बनाया गया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news