बॉयफ्रेंड के साथ 'शॉर्ट ड्रेस' में रेस्त्रां पहुंची महिला, वेटर ने बाहर निकाला, रेस्त्रां ने बाद में मांगी माफी

बॉयफ्रेंड के साथ 'शॉर्ट ड्रेस' में रेस्त्रां पहुंची महिला, वेटर ने बाहर निकाला, रेस्त्रां ने बाद में मांगी माफी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मार्टिना इस रेस्त्रां में एक ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउसर्स पहन कर गई थीं। वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ थीं जब रेस्टोरेंट की एक स्टाफ मेंबर ने उन्हें उनकी ड्रेस के चलते रेस्टोरेंट से चले जाने को कहा।

ऑस्ट्रेलिया में एक बीच पर मौजूद रेस्त्रां से एक महिला को सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि यहां के स्टाफ को लगता था कि उनकी ड्रेस रेस्त्रां के लिहाज से ठीक नहीं है।

इटली की रहने वाली मार्टिना कोरैडी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के बोंडी Beach पर उनके साथ ये घटना हुई जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्टिना इस रेस्त्रां में एक ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउसर्स पहन कर गई थीं।

वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ थीं जब रेस्टोरेंट की एक स्टाफ मेंबर ने उन्हें उनकी ड्रेस के चलते रेस्टोरेंट से चले जाने को कहा।

मार्टिना ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं लोगों से इस मामले के बारे में राय जानना चाहती हूं क्योंकि इस घटना के बाद मुझे बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है, साथ ही मुझे काफी गुस्सा भी आया है। हम लोगों ने इस रेस्त्रां में साइन-इन किया और मैंने और मेरे बॉयफ्रेंड ने एक सीट ले ली।

उन्होंने आगे लिखा- जैसे ही महिला वेटर वहां आई, उसने मुझसे कहा कि मेरी ड्रेस ठीक नहीं है और इस ड्रेस के साथ मुझे इस रेस्टोरेंट में बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी। मैं और मेरा बॉयफ्रेंड उसकी बातों को सुने जा रहे थे और उसकी बातों से पूरी तरह से हैरान थे।

इसके बाद इस महिला ने अपने मैनेजर को बुलाया और कहा कि वे उन्हें बताएं कि ये कोई ऐसी आउटफिट नहीं है जिसे पहन कर आप सबके सामने रेस्टोरेंट में आएं। मैं हैरान थी क्योंकि रेस्टोरेंट का मैनेजर भी उसकी बातों से सहमत दिख रहा था।

मार्टिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि कोरोना काल में जब ज्यादातर रेस्त्रां खाली पड़े हुए हैं, उस दौर में भी आप कैसे अपने इन दकियानूसी और बेवकूफी भरे नियमों की वजह से कस्टमर्स को बाहर निकाल सकते हैं? मैं इस मामले में लोगों की बस राय जानना चाहती हूं क्योंकि इस घटना के बाद मैं कुछ समझ नहीं पा रही हूं।

मार्टिना का ये फेसबुक पोस्ट काफी वायरल होने लगा और इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए और रेस्त्रां की पॉलिसी की काफी आलोचना की।

एक शख्स का कहना था कि हो सकता है कि ये आउटफिट ऑफिस के लिए ठीक ना हो लेकिन अगर कोई रेस्त्रां किसी बीच पर मौजूद है, आखिर वहां इस ड्रेस को लेकर किसी को क्या आपत्ति हो सकती है।

हालांकि बाद में रेस्त्रां के मैनेजर ने माफी मांगी और कहा कि उनके स्टाफ से गलती हुई कि वो ठीक से चेक नहीं कर पाया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news