Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राष्ट्रगीत की जगह बजा दूसरा गाना, बीजेपी के निशाने पर आए राहुल गांधी

दरअसल, महाराष्ट्र के वासिम में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी और कुछ कांग्रेस नेता एक मंच पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान राहुल गांधी ने बगल में खड़े नेताओं से राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा लेकिन गलती से कुछ और गाना बजने लगा।
Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राष्ट्रगीत की जगह बजा दूसरा गाना, बीजेपी के निशाने पर आए राहुल गांधी

महाराष्ट्र के वासिम में बुधवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के एक कार्यक्रम में राष्ट्रगीत के बजाय एक गलत गाना बजने का वीडियो वायरल हो गया। इस गलती के लिए भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। महाराष्ट्र के भाजपा नेता नितेश राणे ने इस घटना का एक वीडियो भी साझा किया है और ट्वीट किया कि राहुल का कॉमेडी सर्कस। तमिलनाडु के भाजपा नेता अमर प्रसाद रेड्डी ने भी वही वीडियो शेयर कर लिखा कि राहुल गांधी, यह क्या है?

जानें क्या है मामला?
दरअसल, महाराष्ट्र के वासिम में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी और कुछ कांग्रेस नेता एक मंच पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान राहुल गांधी ने बगल में खड़े नेताओं से राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा लेकिन गलती से कुछ और गाना बजने लगा। लगभग पांच सेकेंड तक तो राहुल गांधी सावधान मुद्रा में खड़े रहे लेकिन फिर उन्हें जैसे ही एहसास हुआ कि गलत गाना बज रहा है तो फौरन उन्होंने नेताओं को रोक दिया और राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहने लगे। हालांकि, राहुल के कहने के बावजूद भी कुछ नेता उनकी बातों को नहीं समझ पा रहे थे।

यहां देखें वीडियो...

ट्रोल्स और भाजपा नेताओं के निशाने पर आए राहुल गांधी
भाजपा नेता नितेश राणे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल का कॉमेडी सर्कस। वहीं भाजपा नेता अमर प्रसाद रेड्डी ने भी वही वीडियो शेयर कर लिखा कि राहुल गांधी, यह क्या है? वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी राहुल गांधी का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा कि क्या यह नेपाल का राष्ट्रगान है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि राहुल को 5 सेकंड से ज्यादा समय  यह समझने में कि यह गलत गाना बजा है। रामेश्वर सनातनी नाम के यूजर ने लिखा कि इनलोगों पर गलत  राष्ट्रगीत गाने और इसके अपमान के लिए केस दर्ज होना चाहिए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news