धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; 30 सेकेंड में कमरे को करेगा ठंडा, बचाएगा बिजली भी

शाओमी जायंट पावर सेविंग प्रो 1.5HP, 5.3 तक का AFP प्रदान करता है जो तब उपयोगी होता है जब तापमान बहुत अधिक होता है। नए शाओमी एयर कंडीशनर का उपयोग करके कूलिंग और हीटिंग क्रमशः 30 सेकंड और 60 सेकंड के भीतर हासिल की जाती है।
धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; 30 सेकेंड में कमरे को करेगा ठंडा, बचाएगा बिजली भी

टेक कंपनी शाओमी तेजी से अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट के तौर पर फास्ट कूलिंग एसी लॉन्च किया, जिसे कंपनी ने Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP नाम दिया है। शाओमी के इस लेटेस्ट एसी की खास बात यह है कि इसे गर्मी और सर्दी दोनों मौसम में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा भी यह एसी कई दिलचस्प फीचर्स से लैस है। कंपनी के अनुसार, शाओमी जाइंट पावर सेविंग प्रो 1.5HP वाइड टेम्प्रेचर रेंज में सुपर-फास्ट कूलिंग और हीटिंग का सपोर्ट करता है। चलिए डिटेल में जानते हैं एसी के बारे में सबकुछ...

30 सेकंड के अंदर मिलेगी कूलिंग
शाओमी जायंट पावर सेविंग प्रो 1.5HP, 5.3 तक का AFP प्रदान करता है जो तब उपयोगी होता है जब तापमान बहुत अधिक होता है। नए शाओमी एयर कंडीशनर का उपयोग करके कूलिंग और हीटिंग क्रमशः 30 सेकंड और 60 सेकंड के भीतर हासिल की जाती है। यह -32 सेल्सियस और 60 सेल्सियस के बीच के तापमान को सपोर्ट करता है, जो कि काफी इम्प्रेसिव है। डुअल पर्पज वाला 1.5HP एयर कंडीशनर 20 वर्ग मीटर तक साइज के कमरों के लिए उपयुक्त है। यह पिछले मॉडलों की तुलना में बिजली की खपत में अधिक बचत भी प्रदान करता है।

एआई वॉयस कंट्रोल का भी सपोर्ट
शाओमी जायंट पावर सेविंग प्रो में कूलिंग और हीटिंग लोड के लिए एक सेल्फ एडेप्टिव प्रेडिक्शन टेक्नोलॉजी है। कंप्रेसर हाई-स्पीड से शुरू करने में सक्षम है। तेजी से कूलिंग और हीटिंग देने के लिए क्रॉस-फ्लो फैन के साथस कंबाइन हीट एक्सचेंज प्रोसेस भी बढ़िया है। सिस्टम में आने वाली सर्कुलेटिंग एयर की मात्रा 680m3/h तक बढ़ सकती है। शाओमी जायंट पावर सेविंग प्रो 1.5HP एसी को एक कॉम्प्रिहेंसिव होम एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए मिजिया ह्यूमिडिफायर के साथ कंबाइन किया जा सकता है। यह Xiao के एआई वॉयस कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है।

इतनी है कीमत
फिलहाल कंपनी ने इसे चीन में लॉन्च किया है। जहां इसकी कीमत 2,499 युआन ($375) यानी लगभग 29,000 रुपये है। शाओमी जायंट पावर सेविंग प्रो 1.5HP की वैश्विक उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ये जानकारी बाद में सामने आ सकती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news