योगी ने यूपी के सभी 18 संभागों का दौरा कर कोविड की स्थिति की समीक्षा की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सभी 18 संभागों का दौरा किया है और 75 में से 40 जिलों में कोविड प्रबंधन की समीक्षा की है।
योगी ने यूपी के सभी 18 संभागों का दौरा कर कोविड की स्थिति की समीक्षा की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सभी 18 संभागों का दौरा किया है और 75 में से 40 जिलों में कोविड प्रबंधन की समीक्षा की है। एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, मुख्यमंत्री ने कोविड की स्थिति की समीक्षा के लिए राज्य का दौरा किया। मुख्यमंत्री 14 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और 30 अप्रैल तक क्वारंटीन थे।

अपने दौरों के दौरान वे कोविड कमांड सेंटरों, अस्पतालों और गांवों में गए जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की और कोविड के इलाज के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में उनका फीडबैक लिया। उन्होंने अधिकारियों, डॉक्टरों और निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ भी बैठकें कीं। मुख्यमंत्री ने निगरानी समितियों से मुलाकात की और नियंत्रण क्षेत्रों में लोगों के साथ बातचीत की।

प्रवक्ता ने कहा, "अपनी संभागीय समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं, पुलिस अधिकारियों, आशा और आंगनवाड़ी कार्यकतार्ओं के प्रयासों की प्रशंसा की और उन्हें लोगों के कल्याण के लिए काम करना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।"

यहां तक कि जब वह होम क्वारंटाइन में थे, तब भी मुख्यमंत्री ने लगभग हर दिन वर्चुअल मीटिंग की और अधिकारियों और विशेषज्ञों के साथ कोविड की स्थिति पर बातचीत की।

प्रवक्ता ने कहा, "जैसे ही वह नेगेटिव पाए गए, वह लखनऊ में डीआरडीओ द्वारा निर्मित अवध शिल्प ग्राम में अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने गए।"

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath has visited all the 18 divisions of the state and reviewed the Covid management in 40 out of 75 districts.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news