UP Election 2022: सीएम योगी ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- 'बबुआ' घर में दुबके हुए केवल ट्विटर पर ही खेलते रहे

सीएम योगी ने कोरोना काल में लोगों की मदद न करने को लेकर अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जनता को परेशानी हुई थी तो अखिलेश घर पर बैठकर ट्विटर-ट्विटर खेल रहे थे. इन्होंने जनता की कोई मदद नहीं की.
UP Election 2022: सीएम योगी ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- 'बबुआ' घर में दुबके हुए केवल ट्विटर पर ही खेलते रहे

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही महीनों का वक्त रह गया है. ऐसे में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमले बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. इसी कड़ी में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है. सीएम योगी ने कोरोना काल में लोगों की मदद न करने को लेकर अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जनता को परेशानी हुई थी तो अखिलेश घर पर बैठकर ट्विटर-ट्विटर खेल रहे थे. इन्होंने जनता की कोई मदद नहीं की.

बबुआ ट्विटर ही वोट भी दे देगा- सीएम योगी

इटावा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, ''जब आप पर कोई परेशानी आएगी तो सपा, कांग्रेस, बसपा कोई भी नहीं दिखेगा. इनको आप लोगों ने पहले भी अवसर दिया है, लेकिन सब असफल रहे. कोरोना काल में भी मैं आपके यहां व्यवस्था को मजबूत करने के लिए अपने सभी जनप्रतिनिधियों के साथ उपस्थित रहा. उस दौरान व्यवस्था देखने के लिए मैं दो-दो बार यहां आया. कोरोना के संकट काल में दूसरे दलों के लोग होम आइसोलेशन में थे. बबुआ घर में दुबके हुए केवल ट्विटर पर ही खेलते रहे. उनसे कहना कि बबुआ ट्विटर ही वोट भी दे देगा. अब समय आ गया है जब आप लोग उन्हें घर में ही दुबके रहने पर मजबूर कर दो."

प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है- सीएम योगी

सीएम योगी ने आगे कहा, ''अपराधियों के संरक्षणदाता प्रदेश के विकास को बाधित करना चाहते हैं. अब वक्त आ गया है कि अपराधियों पर ही नहीं अपराधियों के संरक्षणदाताओं पर कड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी, जिससे अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगे. पहले जनता का पैसा कब्रिस्तानों की चहरदिवारी पर खर्च किया जाता था, लेकिन अब वही पैसा जनता की भलाई, उनके विकास कार्यों पर खर्च हो रहा है. पहले की सरकारें सरकारी योजनाओं का लाभ परिवार तक सीमित रखती थीं और माफिया मिलकर जनता का हक खा जाते थे और अब मेरे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है.''

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news