UP Election 2022: गोरखपुर में अखिलेश यादव बोले- ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का है

अखिलेश यादव ने कहा कि जनसैलाब देखकर लग रहा है कि जनता बदलाव चाहती है. जनता पर भरोसा है और यकीन है कि यही से बीजेपी का सफाया हो जाएगा। बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, कहां दोगुनी हुई।
UP Election 2022: गोरखपुर में अखिलेश यादव बोले- ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का है

गोरखपुर में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग इतने दिनों से किसानों की आवाज़ को नहीं सुन सके, आने वाले समय में कोई भी आंदोलन करेगा तो वो उसे कुचलने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि ये जनसमर्थन देखकर लग रहा है कि किसी को बुखार चढ़ा होगा या उतर गया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जनसैलाब देखकर लग रहा है कि जनता बदलाव चाहती है. जनता पर भरोसा है और यकीन है कि यही से बीजेपी का सफाया हो जाएगा। बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, कहां दोगुनी हुई। आमदनी और मुनाफा घट गया। आय बढ़ाने की बजाय महंगाई बढ़ा दी। अन्नदाता का अपमान सबसे ज्यादा बीजेपी ने किया है। किसान भाइयों और साथियों का धन्यवाद देना चाहूंगा। इतना जन समर्थन मिला है। बीजेपी की सरकार जाने वाली है। बीजेपी के लोग कहते थे कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज पर नहीं चला। डीजल-पेट्रोल इतना महंगा कर दिया कि मोटरसाइकिल नहीं चला पा रहे हैं।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो मां-बहनों का भी सम्मान होगा। 'बाबा जी' के क्षेत्र में बदलाव होगा। बदलाव और खुशहाली, नौजवानों की नौकरी के लिए सपा की मदद करिए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मजदूर कहां-कहां से पैदल लौटे। अस्पताल, दवा, बिस्तर, ऑक्सीजन और अन्य सुविधा नहीं दे पाई। लोगों की जान चली गई। किसी युवा को नौकरी और रोजगार नहीं मिला। डॉलर के सामने रुपये की कोई कीमत नहीं बची. गरीबों की जेब काटकर उद्योगपतियों की जेब भर दी। इनका सफाया होना निश्चित है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news