सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन: केशव प्रसाद मौर्य बोले- रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का कर रहे हैं ढोंग

सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन: केशव प्रसाद मौर्य बोले- रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का कर रहे हैं ढोंग

वहीं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के प्रमुख पर हमला करते हुए रविवार को कहा 'जो लोग आज जिन्ना का समर्थन कर रहे हैं वह एक तरह से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा द्वारा आयोजित 'सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन' को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में विपक्ष की सरकारों से कई गुना ज्यादा काम किए गए हैं. उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में बीजेपी को 51 प्रतिशत वोट आप सबके सहयोग व समर्थन से हासिल हुए.

मौर्य ने अपने समाज के लोगों को जागरुक करते हुए कहा, ''बयानवीरों से सावधान रहें, उनकी जमीन खिसक चुकी है. रोजा-इफ्तार करने वाले जनेऊ दिखाने का ढोंग कर रहे हैं.'' उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में सब ''कुछ जाएं भूल-याद रखें केवल नरेंद्र मोदी और कमल का फूल.'' मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस की तिकड़ी को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और जनता जनार्दन हमारे साथ है.

तालिबान का समर्थन मतलब मानवता विरोधी शक्तियों को समर्थन- योगी

वहीं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के प्रमुख पर हमला करते हुए रविवार को कहा 'जो लोग आज जिन्ना का समर्थन कर रहे हैं वह एक तरह से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं.' मुख्यमंत्री ने इस दौरान हालांकि किसी का नाम नहीं लिया. मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा, 'तालिबान का समर्थन मतलब मानवता विरोधी शक्तियों को समर्थन देना है.'

योगी ने कहा, ''बुद्ध के शांति और मैत्री के संदेश को रोकने की साजिश का हिस्सा है तालिबान का समर्थन करना, तालिबान का समर्थन करने का मतलब आधी आबादी और बच्‍चों का अपमान करना और कुछ लोग उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, हमें उनसे सावधान रहना होगा.'' गौरतलब है कि सरदार पटेल की जयंती पर हरदोई की एक सभा में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आजादी की लड़ाई में सरदार पटेल, महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू के योगदान की सराहना करते हुए उसी कड़ी में जिन्ना (पाकिस्तान के पहले गवर्नर जनरल मोहम्मद अली जिन्ना) का भी नाम लिया था.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news