बिहार के भ्रष्ट इंजीनियर के घर पड़ा विजिलेंस का छापा, करोड़ों का कैश और ज्वैलरी बरामद

बताया जा रहा है कि दो ठिकानों पर हुई छापेमारी में अब तक करीब पांच करोड़ रुपये का कैश और आभूषण प्राप्त हुए हैं। नोटों की गिनती की जा रही है।
बिहार के भ्रष्ट इंजीनियर के घर पड़ा विजिलेंस का छापा, करोड़ों का कैश और ज्वैलरी बरामद

आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस टीम ने शनिवार को बिहार के एक सरकारी इंजीनियर के घर पर छापा मारा। इंजीनियर के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि दो ठिकानों पर हुई छापेमारी में अब तक करीब पांच करोड़ रुपये का कैश और आभूषण प्राप्त हुए हैं। नोटों की गिनती की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, विजिलेंस टीम ने ग्रामीण कार्य विभाग के किशनगंज प्रमंडल के कार्यपालक इंजीनियर संजय कुमार राय पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था। शनिवार को विजिलेंस टीम ने संजय राय के किशनगंज और पटना स्थित ठिकानों पर छापा मारा। यहां पर टीम पहुंची तो सामने आया कि इंजीनियर सारा कैश अपने जूनियर इंजीनियर व कैशियर के यहां रखता है। इसके बाद विजिलेंस टीम ने यहां छापेमारी कर करीब पांच करोड़ कैश बरामद किया। जानकारी के मुताबिक, इंजीनियर संजय राय के आवास पर करीब 13 अधिकारी मौजूद हैं।

नोटों से की जा रही गिनती
डीएसपी सुजीत सागर ने बताया, इंजीनियर के किशनगंज स्थित परिसर में छापेमारी मी गई। यहां से कुछ दस्तावेज और जेवर बरामद किए गए हैं। अधिकारियों ने बताया, नोटों की गिनती मशीन से की जा रही है। अब तक करीब दो करोड़ कैश की गिनती की जा चुकी है।

बिहार में जारी है छापेमारी का दौर
बिहार में इन दिनों छापेमारी का दौरा जारी है। इससे पहले बिहार में राजद नेताओं के घर पर सीबीआई ने छापा मारा था। सीबीआई ने राजद कोषाध्यक्ष व एमएलसी सुनील सिंह, पूर्व एमएलसी सुबोध राय, सांसद फैयाज अहमद और आशफाक करीम के आवास पर भी छापेमारी की गई थी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news