Begusarai Firing: बिहार की सड़कों पर 'खूनी खेल', 30 KM के अंदर बदमाशों ने 11 को मारी गोली; एक की मौत

दरअसल बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सरकार औऱ पुलिस को खुलेआम चैलेंज करते हुए एनएच 28 और एनएच 31 के दर्जनों जगहों पर एक घंटे तक अंधाधुंध फायरिंग की.
Begusarai Firing: बिहार की सड़कों पर 'खूनी खेल', 30 KM के अंदर बदमाशों ने 11 को मारी गोली; एक की मौत

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है. यहां बदमाशों ने छह अलग-अलग जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. इस फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग बुरी तरह घायल हैं. इस बाबत बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे थे. हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है. वहीं सामूहिक गोलीबारी की घटना पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में न सरकार है और न अपराधियों में कानून का डर है. अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और 4 थाना क्षेत्रों में 30 किमी घुमते रहे, लेकिन पुलिस पकड़ नहीं पाई. इस पर सीएम नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए.

साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि वह बुधवार सुबह आठ बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से बेगुसराय में जो घटना हुई है, उस पर कानून व्यवस्था की जानकारी लेंगे और पीड़ितों से मिलेंगे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार का दुर्भाग्य है कि यहां सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. बिहार के मुख्यमंत्री को भय लगता है ये कहने में कि मैं जंगल राज का हूं, जिस दिन वे ऐसा कहेंगे वहां के उपमुख्यमंत्री उन्हें सत्ता से हटा देंगे.

सरकार औऱ पुलिस को खुलेआम चैलेंज

दरअसल बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सरकार औऱ पुलिस को खुलेआम चैलेंज करते हुए एनएच 28 और एनएच 31 के दर्जनों जगहों पर एक घंटे तक अंधाधुंध फायरिंग की. मंगलवार शाम को जिले के एक कोने बरौनी थर्मल चौक पर बदमाशों ने पहली फायरिंग की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने थर्मल चौक पर तीन लोगों को गोली मारी और एनएच से ही बीहट की तरफ निकल गए.

ताबड़तोड़ करते रहे फायरिंग

वहीं इसके बाद मल्हीपुर चौक पर इन्होंने दो लोगों को गोली मारी. फिर बरौनी के पास हाइवे पर ही दो और लोगों को गोली मारी, जिसमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बरौनी से निकलकर बछवाड़ा की तरफ भागे बदमाशों ने तेघड़ा में 2 और लोगों पर फायरिंग कर दी. इसके बाद बछवाड़ा में गोधना के पास दो लोगों गोली मारी.

चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई. वहीं जैसे ही यह खबर बेगुसराय जिले में फैली, चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गोलीबारी की घटना बछवाड़ा, फुलबरिया, बरौनी और चकिया थाना क्षेत्र में हुई है. इस फायरिंग में मरने वाले की पहचान बरौनी थाना के पिपरा देवस गांव के चंदन कुमार के रुप में हुई है.

मृतक और घायलों की हुई पहचान

यह घटना बछवाड़ा थाना, फुलबरिया, बरौनी थाना और चकिया थाना क्षेत्र की है. इस घटना में तेघरा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक स्थित एनएच 28 पर लगभग 5 लोगों को गोली मारी गई, जहां एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान जिले के बरौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपड़ा देवस गांव के रहने वाले चंदन कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायलों में पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मददपुर गांव के रहने वाले स्व. मनोज के पुत्र विशाल सोलंकी, फुलवरिया थाना क्षेत्र के सौकहारा निवासी नितेश कुमार सहित ओपी क्षेत्र के गौतम कुमार, बरौनी फ्लैग के अमरजीत कुमार मंसूरचक के नीतीश कुमार मरांची के रहने वाले मोहन राजा का पुत्र प्रशांत कुमार, रजक के रहने वाले दशरथ यादव के पुत्र भरत यादव, पटना जिला के मोकामा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाईंटोला के रहने वाले रामानंद यादव के पुत्र रंजीत यादव सहित अन्य शामिल हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news