गौतम गंभीर का दिल्ली सीएम पर हमला, बोले 'झूठ की राजनीति करते हैं केजरीवाल'

गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऊपर जमकर हमला बोला।
गौतम गंभीर का दिल्ली सीएम पर हमला, बोले 'झूठ की राजनीति करते हैं केजरीवाल'

दिल्ली में चल रहे एमसीडी चुनावों को लेकर वोटिंग की प्रक्रिया के बीच अलग-अलग क्षेत्रों से सांसदों, विधायकों और सेलिब्रिटी के मतदान की तस्वीरें सामने आई।

इस बीच पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने ओल्ड राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन नंबर 39 पर अपनी पत्नी के साथ मतदान कर अपने वोटिंग राइट का उपयोग किया।

वोट डालने के बाद गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऊपर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से शराब की आबकारी नीति को लेकर बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है, उससे दिल्ली सरकार के सभी विभागों में भ्रष्टाचार बड़े स्तर पर हुआ है। उसको लेकर सच सबके सामने आएगा।

भाजपा एमसीडी में किए गए अपने कामों और सच को लेकर दिल्ली की जनता के बीच में जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने आठ साल के कार्यकाल में एक बार भी गाजीपुर नहीं गए हैं और ना ही एक बार भी उसकी बात की। लेकिन इस बार एमसीडी चुनाव में उसकी बात कर रहे हैं, जो पूरे तरीके से एक एजेंडा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ना तो राजधानी के अंदर कोई भी स्कूल और कॉलेज नहीं बनाया और ना ही यमुना की सफाई को लेकर कोई काम किया। इसको लेकर भाजपा लगातार सवाल पूछ रही है, लेकिन मुख्यमंत्री के पास कोई जवाब नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा ने एमसीडी में रहते हुए पार्को में ओपन जिम लगाए है। जन रसोई की सुविधा लोगों को दी है।

साथ ही अन्य सुविधाएं भी लोगों को सरल रूप से मुहैया कराई है। एमसीडी चुनाव में कितनी सीटें भाजपा जीतेगी इस पर सवाल पूछे जाने पर गंभीर ने कहा मैं कोई एस्ट्रोलॉजर नहीं हूं, जो भविष्यवाणी कर सकूं, जो नतीजे आएंगे वह सबके सामने होंगे, लेकिन इतना कहना चाहता हूं कि भाजपा अपने किए गए कामों और सच को लेकर जनता के बीच में गई है।

उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर कल का मतदान का बेहद महत्वपूर्ण दिन रहा। 250 वार्डों में लोगों ने जाकर वोट डाले। सुबह 8 बजे से वोटिंग की शुरुआत होने के बाद से ही मतदान की रफ्तार काफी धीमी रही।

इसके पीछे एक बड़ा कारण छुट्टी का दिन रविवार होने के साथ दिल्ली में बड़ी संख्या में शादियों और अन्य समारोह होना भी माना जा रहा हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news