पिता हसिया से काट रहा था मां का गला, बेटे को वीडियो बनाता देख हुआ फरार, वीडियो वायरल

पुलिस ने शुक्रवार को पति समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के बाद से पति फरार है। हालांकि आपका अपना
पिता हसिया से काट रहा था मां का गला, बेटे को वीडियो बनाता देख हुआ फरार, वीडियो वायरल

यूपी के झांसी जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने पत्नी को बेरहमी से पीटा और हसिया से उसका गला रेतने की कोशिश करता नजर आ रहा है। मां के ऊपर हो रहे इस जुल्म का बेटा वहां खड़ा वीडियो बना रहा था। बेटे को वीडियो बनाता देख पिता मौके से भाग निकला और महिला की जान बच सकी।

वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को पति समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के बाद से पति फरार है।

मामला कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के गांव कोटरा का है। यहां की रहने वाली सुषमा की शादी करीब 20 साल पहले प्रमोद के साथ हुई थी। प्रमोद शराब का आदी है। पिछले दिनों प्रमोद ने किसी बात पर सुषमा को बेरहमी से पीटा और हसिया निकालकर उसकी गर्दन रेतने की कोशिश की। मौके पर मौजूद बेटा वीडियो बनाने लगा तो प्रमोद हिचका और सुषमा को जैसे-तैसे छोड़ा। बाद में मां के मोबाइल पर रिकॉर्ड पूरी घटना को बेटे ने जानने वालों के व्हाट्सएप पर भेज दिया। धीरे-धीरे वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो को देख पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

सुषमा ने पति, सास, ससुर समेत चार पर दहेज की खातिर मारपीट का आरोप लगाया। हालांकि फिलहाल प्रमोद समेत ये सभी आरोपित फरार हैं। सुषमा ने बताया कि वह पहले भी सीओ मऊरानीपुर से इस बारे में शिकायत कर चुकी है। कोतवाली मऊरानीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर पति प्रमोद कुमार, ससुर रामकुमार, सास गिरजा और बंशीधर निवासी कोटरा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फरार सभी आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news