लखनऊ: Omaxe Apartment के 18वीं मंज‍िल से ग‍िरकर बच्ची की मौत

पूनम बच्ची को फ्लैट में छोड़कर काम करने लगीं। इस बीच बच्ची निकलकर फ्लैट से बाहर आ गई। खेलते हुए बच्ची जीने के करीब पहुंची।
लखनऊ: Omaxe Apartment के 18वीं मंज‍िल से ग‍िरकर बच्ची की मौत
Lenovo

शहीदपथ किनारे स्थित ओमेक्स रेजीडेंसी दो में मंगलवार शाम हुई ह्रदय विदारक घटना में 18वें माले से नीचे गिरकर मासूम तान्या चौरसिया की मौत हो गई।

घटना के समय उसकी मां फ्लैट संख्या 1802 में रहने वाली अपर्णा गुप्ता के यहां झाड़ू पोझा कर रही थीं। इस बीच बच्ची खेलते हुए जीने के पास पहुंची और बीच के गैप से सीधे बेसमेंट में जा गिरी थी।

घटना की जानकारी पर इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने मौके का निरीक्षण किया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची की मां पूनम चौरसिया मूल रूप से हरदोई जनपद के अतरौली गौरिया कला की रहने वाली हैं और घरों में काम करती हैं। शाम पूनम रोजाना की तरह बच्ची को लेकर ओमेक्स रेजीडेंसी दो के टावर नंबर 20, फ्लैट संख्या 1802 में रहने वाली अपर्णा गुप्ता के यहां काम करने गई थीं।

पूनम बच्ची को फ्लैट में छोड़कर काम करने लगीं। इस बीच बच्ची निकलकर फ्लैट से बाहर आ गई। खेलते हुए बच्ची जीने के करीब पहुंची। जीने के किनारे गैप (बीच की खाली जगह) से बच्ची का पैर फिसल गया और वह सीधे बेसमेंट में जा गिरी। बच्ची के गिरने की आवाज सुनकर पार्किंग में बैठा गार्ड दौड़ा।

बच्ची को खून से लथपथ देख उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पूनम नीचे आई। इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची के पिता बृजकिशोर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची के परिवारजन उसका पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं। इस लिए पंचनामा भरकर वह शव परिवारजन के सिपुर्द कर दिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news