लव के लिए कराया लिंग परिवर्तन और फिर मिला धोखा, दो लड़कियों की अजब प्रेम की यह गजब कहानी

उत्तर प्रदेश के झांसी में ‘प्यार में दगाबाजी’ का एक अनोखा मामला सामने आया है। लेकिन इससे पहले यह जानना जरूरी हैं की इस इश्क़ को पाने के लिए एक ने अपना लिंग परिवर्तन ही करा लिया था।
लव के लिए कराया लिंग परिवर्तन और फिर मिला धोखा, दो लड़कियों की अजब प्रेम की यह गजब कहानी

उत्तर प्रदेश के झांसी में ‘प्यार में दगाबाजी’ का एक अनोखा मामला सामने आया है। लेकिन इससे पहले यह जानना जरूरी हैं की इस इश्क़ को पाने के लिए एक ने अपना लिंग परिवर्तन ही करा लिया था। लेकिन शायद गर्लफ्रेंड को उसका यह कदम रास नहीं आया और उसने ब्रेकअप कर लिया। अब इश्क़ में धोखा खाये बॉयफ्रेंड ने अपनी धोखेबाज गर्लफ्रेंड के खिलाफ थाने में तहरीर दी हैं। पुलिस ने इस मामले में गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार भी किया और फिर जमानत पर रिहाई भी दे दी।

अजब प्रेम की यह गजब कहानी उत्तर प्रदेश के झांसी की हैं। दरअसल यहाँ की रहने वाली सोनल श्रीवास्तव नाम की लड़की से सना खान नाम के लड़की की पहचान थी। यह पहचान धीरे-धीरे मोहब्बत में बदल गई।इश्क़ जब परवान चढ़ा तो दोनों का एक ही लिंग से होना इस प्यार में रोड़ा पैदा करने लगा लिहाजा सना ने एक बड़ा फैसला लिया। फैसला था खुद का लिंग परिवर्तन कराना। और उसने किया भी ऐसा ही। सना अपनी मोहब्बत में इतना डूब चुकी थी की उसने सोनल को पाने के लिए अपना जेंडर चेंज करा लिया। इस तरह अब वह सना खान से सोहेल खान बन चुका था।

लेकिन शायद गर्लफ्रेंड सोनल को यह रास नहीं आया और उसने सना (अब सोहेल) से ब्रेकअप कर लिया। सोहेल ने उसे बहुत समझाया पर सोनल का दिल नहीं पसीजा। अब सोहेल ने गर्लफ्रेंड सोनल के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सोनल को गिरफ्तार भी किया लेकिन फिर जमानत पर रिहाई दे दी। लड़की से लड़का बनी सोहेल ने बताया हैं की अपनी सहेली के प्रेम में पागल उसने अपना जेण्डर बदलवाया। दिल्ली में ऑपरेशन कराया, जिस पर 5 लाख रुपए की धनराशि खर्च की। इसके लिए काफी तकलीफ भी सही, लेकिन सोनल ने उसे छोडऩे में जरा भी देर नहीं की।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news