गोंडा: सात साल की बच्ची ने बतायी अपने शिक्षक की करतूत, 'क्लास में करता है बैड टच, टॉयलेट जाने पर ताक-झांक करता है'

आरोप लगने के बाद बच्ची के पिता और प्रधान समेत कई ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। यहां जब अन्य बच्चियों से शिक्षक के बारे में पूछा गया तो मामला हैरान कर देने वाला निकला।
गोंडा: सात साल की बच्ची ने बतायी अपने शिक्षक की करतूत, 'क्लास में करता है बैड टच, टॉयलेट जाने पर ताक-झांक करता है'

शिक्षक को सर्वोपरि माना गया है। शिक्षक की बदौलत ही बच्चों का भविष्य उज्जवल बनता है, लेकिन कुछ शिक्षक अपनी करतूतों के चलते स्कूल ही नहीं पूरे शिक्षा जगत को शर्मसार कर देते हैं। ऐसी ही एक मामला यूपी के गोंडा जिले से सामने आया है।

यहां एक बच्ची ने शिक्षक पर जो आरोप लगाए उसने सभी के होश उड़ा दिए। आरोप लगने के बाद बच्ची के पिता और प्रधान समेत कई ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। यहां जब अन्य बच्चियों से शिक्षक के बारे में पूछा गया तो मामला हैरान कर देने वाला निकला।

बच्चियों के रोते हुए का वीडियो वायरल हुआ तो विभाग भी हरकत में आया है और शिक्षक को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। विभाग ने अब शिक्षक के खिलाफ जांच बैठा दी है।

मामला इटियाथोक थाने के अन्तर्गत आने वाले स्कूल तेलियानी पाठक का है। यहां पढ़ने वाले एक छात्रा ने स्कूल के शिक्षक केके शुक्ला पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। बच्ची का कहना है कि शिक्षक छात्राओं से अभद्रता करता है।

टॉयलेट जाने पर ताक-झांक करता है। इतना ही नहीं शिक्षक छात्राओं को बैड टच भी करता है। सात साल की बच्ची के आरोपों को सुनकर मौके पर मौजूद मीडिया कर्मी और प्रधान भी हैरान रह गए। रोते हुए बच्चियों का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया है।

बच्ची से बातचीत के दौरान मौके पर उसके पिता भी मौजूद थे। पिता ने शिक्षक पर मामला दर्ज कराने की बात कही है। बच्ची के राते हुए का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आया और शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। विभाग ने शिक्षक के खिलाफ जांच भी बैठा दी है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news