Viral Video: लूलू मॉल के बाद अब यूपी के अस्पताल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, घटना की जांच के आदेश

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विवाद खड़ा हो गया। अस्पताल में नमाज पढ़ रही महिला का विरोध वहां मौजूद अन्य मरीजों के तीमारदारों ने भी किया। उन्हीं में से किसी ने वीडियो रिकॉर्ड करके नमाज पढ़ रही महिला की ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।
Viral Video: लूलू मॉल के बाद अब यूपी के अस्पताल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, घटना की जांच के आदेश

यूपी के प्रयागराज में एक अस्पताल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्रयागराज के तेज बहादुर सप्रू चिकित्सालय का है। इस अस्पताल के परिसर में सरेआम एक महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस पर विवाद खड़ा हो गया। अस्पताल में नमाज पढ़ रही महिला का विरोध वहां मौजूद अन्य मरीजों के तीमारदारों ने भी किया। उन्हीं में से किसी ने वीडियो रिकॉर्ड करके नमाज पढ़ रही महिला की ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

बता दें कि वीडियो में दिख रही मुस्लिम महिला के किसी परिजन को डेंगू की शिकायत है। वो अस्पताल में मरीज के पास थी। नमाज का समय होने पर महिला ने अस्पताल में डेंगू वार्ड के बाहर नमाज पढ़ी। वहां मौजूद अन्य तीमारदारों ने महिला का विरोध किया।

मामला गर्माता देख अस्पताल स्टाफ विवाद सुलझाने पहुंचा। कहा जा रहा है कि वीडियो गुरुवार दोपहर का है। इसी के बाद वहां हंगामा हुआ तो अस्पताल स्टाफ ने महिला और विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शांत करवाया।

इस बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिक्षक डॉ. एमके अखौरी ने कहा कि वीडियो में नमाज पढ़ती दिख रही महिला को समझाया गया है कि भविष्य में ऐसा न करें। साथ ही घटना की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है।

जांच टीम ये भी पता करेगी कि नमाज शुरू करने पर ही महिला को अस्पताल स्टाफ ने क्यों नहीं रोका। बता दें कि अस्पताल प्रबंधन के पास किसी प्रकार की आपत्ति नहीं आई है। 

इस मामले में वार्ड प्रभारी को भी चेतावनी दी गई है कि आगे इस तरह कोई भी अस्पताल के परिसर में नमाज न पढ़े। साथ ही मरीजों के साथ तीमारदारों को भी इसका सख्ती से पालन करने की चेतावनी दी गई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news