'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' की विज्ञापन फिल्म में दिखाई देंगे अमिताभ बच्चन
ट्रैवेल

'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' की विज्ञापन फिल्म में दिखाई देंगे अमिताभ बच्चन

सूत्रों के अनुसार गुजरात पर्यटन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन एक बार फिर से गुजरात में आने के लिए पर्यटकों को लुभायेंगे और विज्ञापन फिल्म में दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी Statue of Unity के आकर्षण का वर्णन करते दिखाई दे सकते हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

यदि आपने कच्छ नहीं देखा है, तो आपने कुछ भी नहीं देखा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सशक्त आवाज वाला गुजरात पर्यटन का यह विज्ञापन बहुत लोकप्रिय हुआ। अब बच्चन गुजरात पर्यटन विभाग की एक और विज्ञापन फिल्म में दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी Statue of Unity के आकर्षण का वर्णन करते दिखाई दे सकते हैं।

गुजरात पर्यटन इसकी तैयारी में है। सूत्रों के अनुसार गुजरात पर्यटन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन एक बार फिर से गुजरात में आने के लिए पर्यटकों को लुभायेंगे। जानकारी में आया है कि स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास व केवडिया के पर्यटन विकास को बढ़ावा देने के लिए एक नई विज्ञापन फिल्म बनाने के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया जा रहा है।

इस नए विज्ञापन के लिए अमिताभ बच्चन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और केवडिया में शूटिंग करेंगे। शूटिंग जल्द ही केवडिया में शुरू होगी। गुजरात सरकार चाहती है कि ख़ुशबू गुजरात अभियान एक बार फिर से आगे बढ़े ताकि दुनियाभर के पर्यटकों को गुजरात के आने के लिए आकर्षित किया जा सके।

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने अपने प्रयासों को तेज किया और आज गुजरात के पर्यटन स्थल विश्व प्रसिद्ध हो गए हैं। कच्छ के विकास के बाद अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और इसके आसपास केवडिया में सी प्लेन सेवा शुरू होने से भारत सहित विश्व के पर्यटकों का प्रमुख आकर्षण बढ़ गया है।

Amitabh bachchan to appear and promote tourism in gujarat, will be seen in film on Statue of Unity

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news