Fashion Tips: एथनिक लुक पसंद करने वालों के लिए बेस्ट हैं ये स्टाइल

जानिये एथनिक लुक्स को आप कैसे नए अंदाज़ में स्टाइल कर सकती हैं।
Fashion Tips: एथनिक लुक पसंद करने वालों के लिए बेस्ट हैं ये स्टाइल

अगर आपको भी एथनिक लुक्स पसंद हैं और आप भी इन लुक्स को आने वाले फेस्टिव सीजन में अपनाना चाहती हैं, तो एक बार आपको ये ट्रेडिशनल अवतार जरूर देखने चाहिए और इनसे स्टाइल टिप्‍स भी जरूर लेनी चाहिए।

रॉयल लुक

इस तरह के लुक को आप भी कैरी कर सकती हैं। खासतौर पर अगर आपके घर पर फेस्टिवल को बड़े स्‍तर पर सेलिब्रेट किया जाने वाला हो, तो यह लुक एक अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है।

अनारकली सूट लुक

कई बार महिलाओं में अनारकली सूट पहनने की भी हिचक होती है। मगर उम्र कोई भी हो आप अनारकली सूट में एलिगेंट लुक पा सकती हैं। इसके लिए आप इस लुक से कुछ स्टाइल टिप्‍स भी ले सकती हैं।

अनारकली सूट पर आपको दुपट्टा कैसे करी करना चाहिए और किस तरह की ज्वेलरी क्‍लब करनी चाहिए, इसका आइडिया भी आप इस तस्‍वीर को देख कर लगा सकती हैं।

सिल्‍क साड़ी लुक

अगर आप फेस्टिवल पर सिल्‍क साड़ी पहनना चाहती हैं, तो आप यह लुक ध्यान से देखें। अगर आप चौड़ी शोल्डर प्‍लेट्स बनाना नहीं चाही हैं, तो आप पतली प्‍लेट्स भी ड्रेप कर सकती हैं।

सलवार सूट लुक

इस लुक को आप ऑफिस या कहीं बहार इवेंट में भी पहनकर जा सकती हैं

साड़ी के साथ ज्वेलरी

अगर आप भी किसी सिंपल साड़ी में फेस्टिव लुक चाहती हैं, तो इस लुक को कैरी कर सकती हैं।आप भी इस तरह से साड़ी में कुछ अलग लुक पाने के लिए ज्वेलरी के साथ प्रयोग कर सकती हैं।

सलवार सूट के साथ गजरा

आप एक सिंपल से सलवार सूट में कैसे फेस्टिव लुक पा सकती हैं, ये आप इस तस्‍वीर को देख कर अंदाजा लगा सकती हैं की आप साधारण कॉटन के सलवार सूट में बालों को गजरा लुक दे कर फेस्टिवल के लिए तैयार हो सकती हैं। आजकल गजरे का फैशन काफी ट्रेंड कर रहा है।

गुजराती साड़ी

साड़ी के पल्लू को आप कई तरह से ड्रेप कर सकती हैं। इस तस्‍वीर में गुजराती स्टाइल में पल्लू को ड्रेप किया है। आप इस लुक को आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं।

कॉटन तांत की साड़ी

इस तरह की साड़ी को आप फेस्टिवल में भी कैरी कर सकती हैं। हां, आपको फेस्टिवल के हिसाब से रंगों को चुनते वक्त विशेष ध्यान देना चाहिए।

सिंपल कॉटन साड़ी

साड़ी का यह लुक काफी ट्रेंड कर रहा है। आप भी इस तरह के साड़ी लुक को कैरी कर सकती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news