Mijwan Fashion Show 2022: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाथों में हाथ डाले किया रैंप वॉक, एक दूसरे को किया KISS

ड्रेस की बात करें तो, दीपिका-रणवीर ने इंडो वेस्टर्न कैरी किया था। रणवीर के ब्लैक सूट पर सफेद थ्रेड से चिकनकारी का वर्क था। मैचिंग शूज और पोनी टेल में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे थे।
Mijwan Fashion Show 2022: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाथों में हाथ डाले किया रैंप वॉक, एक दूसरे को किया KISS

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाथों में हाथ डाले एक बार फिर रैंप पर साथ नजर आए। मौका था 'दी मिजवां कल्चर शो’ के 10 साल पूरे होने के जश्न का। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत कलेक्शन से सजे दीपिका और रणवीर ने शो स्टॉपर बन महफिल लूट ली।

ये कपल फिलहाल टॉक ऑफ द टाउन बन चुका है। किसी जादू की तरह रैंप पर नजर आया ये कपल लोगों के दिलों में उतर गया। फंक्शन में मौजूद हर कोई बस इन्हें ही निहार रहा था।

ड्रेस की बात करें तो, दीपिका-रणवीर ने इंडो वेस्टर्न कैरी किया था। रणवीर के ब्लैक सूट पर सफेद थ्रेड से चिकनकारी का वर्क था। मैचिंग शूज और पोनी टेल में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ ही दीपिका ने क्रिस्टर हैवी वर्क लहंगा पहना था। जिसके साथ एक लॉग केप कैरी किया था। एक खूबसूरत सा चोकर नेकलेस और हेयर डू एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहे थे।

कुछ दिनों पहले ही लोगों ने रणवीर सिंह को न्यूड देखा था, अब पूरे कपड़ों में भी वो काफी डैशिंग लग रहे थे। रैम्प पर ही रणवीर सिंह इतने इमोशनल हो गए कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को किस कर लिया।

सोशल मीडिया इस फंक्शन का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रैंप से उतरते ही रणवीर सिंह ने स्टेज के बगल में बैठी अपनी मां के पैर छू लिए, साथ ही बहन को किस किया और पापा से भी मिले। लोग रणवीर सिंह के इस जेस्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news