नार्मल ड्रेसेस पहनकर हो गयी हैं बोर तो ट्राय करें ये स्टाइलिश फिशकट लुक्स

अगर आप फिशकट स्टाइल को अपने लुक का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप इन आउटफिट्स को भी कैरी कर सकती हैं।
नार्मल ड्रेसेस पहनकर हो गयी हैं बोर तो ट्राय करें ये स्टाइलिश फिशकट लुक्स

फिशकट स्टाइल, जिसे मरमेड कट के नाम से भी जाना जाता है, एक ऐसा स्टाइल है, जो देखने में बेहद ही एलीगेंट लगता है और आपको अधिक फेमिनिन लुक देता है। यह आपको बॉटम से फ्लेयर लुक देता है, जो देखने में बेहद ही एलीगेंट लगता है।

कई बार महिलाएं फिशकट लुक में बॉटम पर फ्रिल आदि का इस्तेमाल करके अपने लुक को अधिक ड्रैमेटिक बनाती है। आमतौर पर, आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक अक्सर फिशकट लुक में अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

हालांकि, जब भी फिशकट स्टाइल की बात होती है तो ऐसे में महिलाएं अक्सर गाउन को कैरी करना पसंद करती हैं। यकीनन गाउन में फिशकट स्टाइल काफी अच्छा लगता है। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार केवल गाउन में ही इस स्टाइल को कैरी करें।

अगर आप चाहें तो स्कर्ट से लेकर लहंगे तक में फिशकट लुक को सलेक्ट कर सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं। इतना ही नहीं, आप सिर्फ पार्टी में ही नहीं, बल्कि केजुअल्स से लेकर आउटिंग में भी फिशकट स्टाइल को कैरी कर सकती हैं।

तो चलिए आज इस लेख में हम आपको फिशकट स्टाइल को अलग-अलग आउटफिट्स में कैरी करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी बेहद पसंद आएंगे-

फिशकट लहंगा

अगर आप किसी त्योहार या पार्टी में लहंगे को पहनने का मन बना रही हैं तो ऐसे में फिशकट लहंगा स्टाइल करना यकीनन एक अच्छा आईडिया है। इसमें आपको डिफरेंट एंब्रायडरी से लेकर सीक्वेंस व स्टोन्स व मिरर वर्क देखने को मिलेगा।

आप इसे कई तरह के कलर्स ऑप्शन को भी सलेक्ट कर सकती हैं। आजकल फिशकट स्टाइल में ब्राइडल लहंगे भी अवेलेबल हैं, जो आपके लुक को बेहद ही एलीगेंट बनाते हैं। ऐसे में आप फिशकट स्टाइल ब्राइडल लहंगे का ऑप्शन भी सलेक्ट कर सकती हैं।

फिशकट स्कर्ट

अगर आप केजुअल्स में फिशकट लुक को कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप फिशकट स्कर्ट के ऑप्शन को चुनें। फिशकट स्कर्ट में आपको टी-लेंथ से लेकर फुल लेंथ स्कर्ट मार्केट में मिल जाएंगी और इसमें कलर्स व पैटर्न ऑप्शन भी काफी अवेलेबल हैं। फिशकट स्कर्ट एक बेहद ही वर्सेटाइल ऑप्शन है, जिसे आप टैंक टॉप से लेकर टी-शर्ट यहां तक कि शर्ट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं।

फिशकट कुर्ती

केजुअल्स में फिशकट लुक को कैरी करने का यह भी एक अच्छा आईडिया है। आप फिशकट कुर्ती में डिफरेंट प्रिंट्स व कलर्स को अपनी पसंद के अनुसार सलेक्ट कर सकती हैं। फिशकट कुर्ती लेगिंग्स के साथ बेस्ट लुक देती हैं। हालांकि, अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसके साथ प्लाजो को भी पेयर कर सकती हैं।

वहीं फिशकट कुर्ती को बतौर ड्रेस भी कैरी किया जा सकता है। हालांकि, इस लुक में आप एक थिन बेल्ट को स्टाइल करें। यह आपके लुक में एक स्ट्रक्चर एड करेगा।

फिशकट साड़ी

अगर आप एथनिक वियर में फिशकट स्टाइल को कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में फिशकट स्टाइल साड़ी को कैरी किया जा सकता है। इस तरह की साड़ी की ड्रेपिंग करना काफी आसान होता है, क्योंकि फिशकट साड़ी ऐसे ही तैयार मिलती है, जिसे आप स्कर्ट की तरह आसानी से कैरी कर सकती हैं।

इस तरह, अगर आपको साड़ी ड्रेपिंग करना नहीं आता, तो भी फिशकट साड़ी पहनकर आप अपने लुक को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news