Pregnancy में भी दिखना है स्टाइलिश तो इन कम्फर्टेबल फुटवियर्स से लें इंस्पिरेशन

अगर आप अपने मैटरनिटी फैशन को परफेक्ट बनाना चाहती हैं तो यहां दिखाए आरामदायक और स्टाइलिश फुटवियर्स ट्राई करें।
Pregnancy में भी दिखना है स्टाइलिश तो इन कम्फर्टेबल फुटवियर्स से लें इंस्पिरेशन

गर्भावस्था हर महिला के जीवन में एक विशेष चरण होता है और हर महिला इस समय का भरपूर आनंद लेना चाहती है। बात चाहिए प्रेग्नेंसी में हेल्थ की हो या फिर फैशन और ब्यूटी की हर महिला अपने आपको परफेक्ट ही देखना पसंद करती है।

प्रेग्नेंसी में जितना जरूरी अपनी सेहत और त्वचा का ध्यान रखना है उतना ही जरूरी है अपने मैटरनिटी फैशन पर ध्यान देना। मैटरनिटी फैशन सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है बल्कि कॉन्फिडेंस बनाए रखने के लिए अपने फुटवेयर्स का ध्यान रखना भी जरूरी है।

प्रेग्नेंसी के दौरान पूरी तरह सावधानी बरतने के लिए सलाह दी जाती है इसलिए जरूरी है कि अपने फुट वियर्स ऐसे चुनें जिनसे आपको आराम मिले और देखने में स्टाइलिश भी हों।

आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे फुटवियर स्टाइल्स के बारे में जिन्हें आप प्रेग्नेंसी में कैरी करके स्टाइलिश नज़र आ सकती हैं।

स्नीकर्स

स्नीकर्स हमेशा से ही पहनने में आरामदायक होते हैं और किसी भी ड्रेस के साथ स्टाइलिश लुक ही देते हैं। खासतौर पर जब आप प्रेग्नेंट हैं तब स्नीकर्स आपके लिए बेहद आरामदायक होंगे।

आप उन्हें एक आकर्षक ड्रेस, फंकी पजामा, प्लाज़ो या मैटरनिटी जींस के साथ मैच कर सकती हैं और पहले की तरह स्टाइलिश दिख सकते हैं। ये फुटवियर आपके पैरों को पूरी तरह से आराम भी दे सकते हैं।

स्लाइड्स फुटवियर

ये फुटवियर आमतौरपर बैकलेस, ओपन-टो और फ्लैट-हील वाले होते हैं। ये भी कहा जा सकता है कि ये पहनने में सबसे ज्यादा आरामदायक होने के साथ स्टाइलिश लुक भी देते हैं।

ये अलग-अलग रंगों में मिलते हैं इसलिए इन्हें आप अपनी पसंदीदा मैटरनिटी ड्रेस के साथ मैच करके स्टाइलिश नज़र आ सकती हैं।

कोल्हापुरी चप्पल

प्रेग्नेंसी में अगर आप एथनिक कपड़े पहनना पसंद करती हैं और अपनी गर्भावस्था का अधिकांश समय कुर्ते में बिताने की योजना बनाती हैं, तो उन्हें कोल्हापुरी चप्पल के साथ मैच करें।

एक खूबसूरत कुर्ते के साथ एंकल लेंथ लेगिंग और कोल्हापुरी चप्पलें आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। कोल्हापुरी स्टाइल में आप कोई अन्य फुटवियर भी चुन सकती हैं और इन्हें अपने वेस्टर्न कपड़ों के साथ भी मैच कर सकती हैं।

फ्लैट फुटवियर

गर्भावस्था में हाई हील्स पहनना कभी भी बेहतर विकल्प नहीं हो सकता है क्योंकि हाई हील्स में पैर मुड़ने का डर बना रहता है जो आपको नुक्सान पहुंचा सकता है। इसलिए ये स्टाइलिश फ्लैट फुटवियर आपके लिए प्रेग्नेंसी में एक अच्छा विकल्प हैं।

ये फूटवियर आपके मैटरनिटी फैशन में चार चाँद लगा सकते हैं। आप पैर की अंगुली को खोलने के लिए चप्पल, स्ट्रिंग फ्लैट से चुन सकती हैं।

मोज़री या नागरे

प्रेग्नेंसी में अपनी किसी भी एथनिक ड्रेस जैसे कुर्ता और चूड़ीदार पैजामा के साथ आप मोजरी या नागरे पहन सकती हैं। ये फ्लैट होने के साथ बेहद आरामदायक भी होते हैं। नागरे किसी भी एथनिक वियर के साथ परफेक्ट लुक ही देते हैं और प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसे फुटवियर (फुटवियर बताते हैं आपकी पर्सनालिटी) पैर में किसी तरह की समस्या भी नहीं करते हैं।

स्टाइलिश दिखने के लिए अपने व्हॉइट मैटरनिटी एथनिक वियर के साथ मोजरी ट्राई करें।

स्पोर्ट्स शूज़

स्पोर्ट्स शूज़ किसी भी ड्रेस के साथ स्टाइलिश लगने के साथ बहुत ज्यादा आरामदायक भी होते हैं। खासतौर पर जब प्रेग्नेंसी में आप मॉर्निंग वॉक पर जा रही हों या फिर जिम जा रही हों तब ये आपको एक परफेक्ट और स्टाइलिश गेटअप दे सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news