ऑनलाइन फूड के चौंकाने वाले आंकड़े, स्विगी ही लोगों का खाना....
online food delivery

ऑनलाइन फूड के चौंकाने वाले आंकड़े, स्विगी ही लोगों का खाना....

बिरयानी किसको नहीं पसंद...और जब बात हो ऑनलाइन ऑर्डर करने की, तो फिर क्या ही कहने. और इस ठंड में ऐसे नतीजे निकलने तो लाजमी हैं. क्योंकि रजाई से तो निकला नहीं जाता खाना कहां से बनेगा.

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने सोमवार को कहा कि उसकी एप के माध्यम से प्रति मिनट 95 बिरयानी भारतीय यूजर्स ऑर्डर करते हैं, जिसका मतलब है प्रत्येक सेंकेड में 1.6 बिरयानी मंगाई जाती है. भारतीयों की फूड ऑर्डिग की आदत पर कंपनी की चौथी वार्षिक 'स्टैटिक्स' रिपोर्ट के अनुसार, यहां तक की पहली बार स्विगी का इस्तेमाल करने वाला यूजर इस एप के माध्यम से पहले ऑडर में बिरयानी ही मंगाते हैं. ऑर्डर वाली इस लिस्ट में बिरयानी ने तीसरे साल भी बाजी मारी है. हालांकि, 128 प्रतिशत के साथ इस साल 'खिचड़ी' के ऑडर्स में भी वृद्धि देखने को मिली है.

स्विगी ने कहा, "हमारे यूजर्स चिक्कन बिरयानी को पसंद करते हैं, वह पिज्जा में वेजिटेरियन टॉपिंग्स को महत्व देते हैं. पिज्जा ऑर्डर पर पनीर, प्याज, चीज, एक्सट्रा चीज, मशरूम, शिमला मिर्च और मक्का सबसे आम टॉपिंग में से एक रहे." लोग में गुलाब जामुन और मूंग दाल के हलवा काफी पसंद किया जाता है, लेकिन भारतीयों को इसके अलावा एक और मिठाई पसंद है. गुलाब जामुन के 17,69,399 और हलवे के 2,00,301 ऑर्डर्स आए. जबकि 11,94,732 ऑडर्स के साथ फलूदा स्विगी के शीर्ष डेसर्ट में रहा. मुंबई में फलूदे के साथ वाली एक विशेष आइसक्रीम को 6 हजार बार ऑडर किया गया.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news