Anupam kher
Anupam kher|KSHITIJ RAWAT
हेल्थ 360°

न्यूयॉर्क से लौटे अनुपम खेर ने मां से वीडियो कॉल पर की बात, खुद को अलग-थलग किया, श्रिया सरन भी आइसोलशन में

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जो शनिवार को न्यूयॉर्क से भारत वापस आए हैं, उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमण के मद्देनजर खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जो शनिवार को न्यूयॉर्क से भारत वापस आए हैं, उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमण के मद्देनजर खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "चार महीने के बाद आखिरकार न्यूयॉर्क से मुंबई आया। यह देखकर खुशी हुई कि कितनी सख्ती, लेकिन विनम्रता के साथ हमारे अधिकारी हैशटैगकोरोना से निपट रहे हैं। संकट से कैसे निपटना चाहिए, भारत सच में एक उदाहरण पेश कर रहा है। लोगों और अधिकारियों पर गर्व है।"

इसके साथ ही खेर ने मुंबई हवाईअड्डे का एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अधिकारी किस तरह एहतियात बरतते हुए जांच कर रहे हैं।

इसके साथ ही दक्षिणी स्टार श्रिया सरन वर्तमान में स्पेन के बर्सिलोना में हैं, जहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के माध्यम से वह अपने आइसोलेशन के दौरान अपनी सकारात्मकता दिखा रही हैं। स्पेन में तनाव भरे माहौल के बीच श्रिया सकारात्मक ऊर्जा साझा कर रही हैं। वीडियो में वह काले रंग के शॉर्ट्स में और गुलाबी रंग के स्वेटर में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ डांस करते नजर आईं।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "बर्सिलोना में घर में बैठे हुए 10 दिन हो गए। जब यह सब खत्म हो जाए मैं, एक बार आपका हाथ पकड़ना चाहती हूं। कृपया घर पर रहें। खुद को सुरक्षित रखें, बुजुर्गो का ध्यान रखें। बच्चे भी स्वस्थ रहें। मेरे जैसा व्यवहार न करें..इस बीच खुश रहें, प्यार बांटे और सिर्फ अच्छी बाते करें।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news