Cabinet meeting
Cabinet meeting
हेल्थ 360°

Corona impact: कैबिनेट मीटिंग में भी दिखी सोशल डिस्टेंसिंग, खासी दूरी बनाकर बैठे PM और मंत्री

कोरोना संकट के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर रहे हैं. बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर बुलाई गई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्री करीब एक-एक मीटर की दूरी पर बैठे

Yoyocial News

Yoyocial News

देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है और देश भर माब तक 582 कंफर्म केस मिले हैं. इसमें 11 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 46 लोग ठीक हो कर घरों को लौट गये हैं, हालाँकि उनकी निगरानी जारी है. यानी 535 केस अब भी एक्टिव हैं.

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है और इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी जा रही है. इस नियम का पालन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर रहे हैं. बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर बुलाई गई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्री करीब एक-एक मीटर की दूरी पर बैठे.

कोरोना वायरस से जुड़े मसलों पर चर्चा करने के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर कैबिनेट की बैठक बुलाई. इस दौरान सभी मंत्रियों की कुर्सी को एक दूरी पर लगाया गया, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग को मैंटेन किया जा सके.

बता दें कि दुनियाभर के एक्सपर्ट्स ने सलाह दी है कि लोग एक दूसरे से दूरी बनाए रखें, ताकि किसी भी तरह की बीमारी एक-दूसरे में ना जा सके.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news