UP Health Minister, Jai Pratap Singh
UP Health Minister, Jai Pratap Singh
हेल्थ 360°

Corona impact: सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल रहे यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सहित सभी 45 सैंपल निगेटिव

जय प्रताप ने कहा 'मैं पूरी तरह से ठीक और फिट हूं. डॉक्टरों की राय पर फिलहाल मैं आइसोलेशन पर ही रहूंगा. कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि सुझाव पर अमल करने की जरूरत है'.

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल रहे यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिलहाल उन्होंने अपने आप को घर में कैद कर रखा है. जय प्रताप सिंह अगले 14 दिनों तक आइसोलेशन में ही रहेंगे. घर के सभी 10 लोगों को भी आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है. लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने बताया 'मंत्री जय प्रताप सिंह सहित कल शाम 30 लोगों के सैंपल लिए गए थे और सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद लिए गये 15 सैंपल भी निगेटिव रिजल्ट वाले हैं'.

यानी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में शुक्रवार रात जिन 45 लोगों के सैंपल भेजे गए थे, उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इनमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, उनकी पत्नी समेत घर में काम करने वाले तमाम सदस्यों की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिलहाल सभी लोगों को आइसोलेशन में ही रखा जाएगा.

जय प्रताप ने कहा 'मैं पूरी तरह से ठीक और फिट हूं. डॉक्टरों की राय पर फिलहाल मैं आइसोलेशन पर ही रहूंगा. कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि सुझाव पर अमल करने की जरूरत है'. गौरतलब है कि जय प्रताप सिंह प्रदेश में कोराना वायरस संक्रमण इमरजेंसी के बावजूद कनिका कपूर की मौजूदगी वाली पार्टी में शामिल हुए थे. वहां उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया था.

इतना ही नहीं इसके बाद वह सरकार के कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए, जिसमें सीएम योगी सहित अन्य मंत्री व अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान पूरी तरह से कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रण के लिए जारी प्रोटोकॉल के बारे में भी बताया जा रहा था. इसके बाद उन्होंने गौतमबुद्ध नगर में प्रेस वार्ता भी की, जिसमें नोएडा विधायक पंकज सिंह के अलावा एक अन्य मौजूद थे. सभी ने अपने को आइसोलेशन में रखा हुआ है. गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन सभी कार्यक्रम में शमिल होने वालों पर नजर बनाए हुए है.

वसुंधरा राजे समेत कई नामी हस्तियां पार्टी में हुईं थी शामिल

पार्टी में जहां राजस्थान की पूर्व मुख्यमंभी वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह परिवार सहित शामिल हुए थे वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। प्रशासन की सूची में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के भी परिवार के साथ शामिल होने का जिक्र है। साथ ही दिल्ली के आदेश सेठ, रफत जमाल, आरती, उर्वशी, लखनऊ की नेहा, नैना भी इसमें शामिल रहीं। आदिल ने पुलिस को इनके मोबाइल नम्बर भी उपलब्ध कराये हैं। इसके अलावा यूपी के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, कुश भार्गव समेत राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के शामिल होने की चर्चा रही। चर्चा है कि होली की पार्टी में बसपा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे अनंत मिश्र 'अंटू' भी शामिल हुए। अंटू का तो वीडियो भी वायरल हुआ है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news